दन्तेवाड़ा@ उपचुनाव प्रचार में कांग्रेस ने आज अपनी ताकत मटेनार गांव में झोंकी। प्रत्याशी देवती कर्मा बीजापुर विधायक विक्रमशाह मंडावी के साथ प्रचार में पहुँची थी। पिछले चुनाव में मटेनार गांव में भाजपा का बोल-बाला अधिक रहा।
कांग्रेस प्रत्याशी देवती कर्मा ने ग्रामीणों से कांग्रेस के पक्ष में समर्थन मांगा इस दौरान स्व. महेंद्र कर्मा को हमेशा आप लोगो का समर्थन मिला है मैं भी आप से वैसा ही समर्थन की उम्मीद करती हूँ।हमेशा आप लोगो के सुख दुख में खड़ी रहूंगी। बीजापुर विधायक विक्रम ने ग्रामीणों को भूपेश सरकार की 8 महीने की उपलब्धियों को गिनाते हुए कर्जमाफी, धन बोनस, तेंदूपत्ता जैसे कामो को बताने के साथ ही भाजपा के 15 सालो में विफलताओं को एक-एक करके ग्रामीणों को बताया।
■ इसी चुनाव प्रचार अभियान में कांग्रेस काफिला दिवगंत विधायक भीमा मंडावी के पैतृक गांव गदापाल भी पहुँचा जहाँ देवती कर्मा भाजपा प्रत्याशी ओजस्वी मंडावी के सास-ससुर से भी मिली। देवती कर्मा ने स्व. भीमा मण्डावी की माता को सांत्वना देते हुए कहा कि ईश्वर की इच्छा के आगे हम सभी नतमस्तक हैं। आप दोनों अपना ख्याल रखें। बता दे कि स्व. भीमा की माता देवती कर्मा की रिश्ते में बुआ लगती है। देवती कर्मा के साथ गदापाल पहुँचे बीजापुर विधायक विक्रम मण्डावी ने कहा कि देवती कर्मा के व्यवहार को देखकर स्व. महेन्द्र कर्मा की याद आ गई। उन्होंने भी हमेशा पार्टीगत राजनीति से उठकर काम किया। विक्रम ने आगे कहा कि देवती कर्मा का ह्रदय बहुत बड़ा है। उनसें किसी का दर्द देखा नहीं जाता वह पूरी जनता को अपना परिवार समझती है।
The Aware News