दन्तेवाड़ा@ उपचुनाव की सरगर्मी के बीच दन्तेवाड़ा में पत्रकारों से जुड़ा नया बखेड़ा खड़ा हो गया। दरअसल लोकहित न्यूज वेब पोर्टल पर दन्तेवाड़ा उपचुनाव से जुड़ी एक खबर पोर्टल के माध्यम से शोसल मीडिया पर चलाई गई। जिस पर दन्तेवाड़ा के पत्रकारों का राजनैतिक दलों से पैसा लेकर एक तरफ़ा समाचारों से मदद करने जैसी बात लिखी हुई है।
वेबपोर्टल पर लगी इस खबर की लिंक को जैसे ही दन्तेवाड़ा के सुभाष यादव नामक व्यक्ति द्वारा व्हाट्सएप ग्रुपो में जमकर वायरल किया गया। खबर देखते ही दन्तेवाड़ा की मीडिया कथित तौर पर लगे आरोप देखकर भड़क गई। साथ ही सीटी कोतवाली दन्तेवाड़ा में खबरों के प्रकाशन को लेकर वेब पोर्टल लोकहित एक्सप्रेस व लिंक वायरल करने वाले व्यक्ति सुभाष यादव के खिलाफ मामला दर्ज करवाने पहुँच गयी. जानकारी के लिए बता दे कि इससे पूर्व में भी शोसल मीडिया से भ्रामकता फैलाने के कई मामले उक्त व्यक्ति पर उजागर हो चुके है।
निश्चित तौर पर दन्तेवाड़ा की मीडिया पर पहली बार इस तरह के आरोप उजागर हुये है. जिसकी वजह से दन्तेवाड़ा मीडिया में जबदस्त रोष देखने को मिल रहा है. इस झूठे बेबुनियाद मिथ्या लगे आरोप के खिलाफ थाने में आवेदन देकर उचित कार्यवाही की मांग की गई है आवेदन देने के साथ ही दन्तेवाड़ा टीआई सौरभ कुमार ने मामले को सज्ञान में लेते हुए जल्द आईटी एक्ट के तहत जल्द बड़ी कार्यवाही का भरोसा दिया है ।
The Aware News