प्रदेश कार्यसमिति के विशेष आमंत्रित सदस्य और दंतेवाड़ा सत्यापन प्रभारी जी वेंकट पहुंचे दंतेवाड़ा।दंतेवाड़ा में मजबूत है भाजपा का संगठन- जी वेंकट..

जी वेंकट और कमलचंद भंजदेव को मिली जिम्मेदारी।

बीजापुर- प्रदेश कार्यसमिति के विशेष आमंत्रित सदस्य और दंतेवाड़ा सत्यापन प्रभारी जी वेंकट ने संगठनात्मक मोर्चा प्राकोष्ठों के सत्यापन कार्य का जायजा लिया। दंतेवाड़ा में जी वेंकट ने मोर्चा प्राकोष्ठ समितियों के सत्यापन का कार्य सुचारी रूप से जारी रखने की बात कही। जी वेंकट ने बताया कि दंतेवाड़ा में भाजपा संगठन मजबूत है हमारा कैडर हर बूथ पर मौजूद है। दंतेवाड़ा में जी वेंकट और बस्तर महाराजा कमलचंद भंजदेव को सत्यापन की महती जिम्मेदारी प्रदेश भाजपा संगठन ने दी है।

भाजपा प्रदेश संगठन के निर्देशानुसार भाजपा कार्यालय दंतेवाड़ा में संगठनात्मक मण्डलवार सत्यापन का कार्य किया गया। जिसमें सत्यापन प्रभारी बीजापुर जिले के पूर्व जिलाध्यक्ष जी वेंकट व जिला पदाधिकारी,मण्डल पदाधिकारी उपस्थित थे।

बतादें की जी वेंकट भाजपा का बड़ा चेहरा हैं बीजापुर विधानसभा में उनके अध्यक्ष रहते पार्टी ने कई चुनाव जीते हैं। इसी वजह से आने वाले दिनों में भाजपा उन्हें बड़ी जिम्मेदारी भी दे सकती है

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

The Aware News