दंतेवाड़ा- ऑनलाइन शॉपिंग आजकल आम चलन में शुमार हो गयी है। मगर इसी ऑनलाइन शॉपिंग में कभी कभी ग्राहकों को कम्पनियां ठग भी देती है।

दरअसल पूरा माजरा दंतेवाड़ा कलेक्टोरेट में कार्यरत सहायक ग्रेड 3 के बाबू करन ठाकुर से जुड़ा हुआ है। जिन्होंने हाल ही में फ्लिपकार्ट के माध्यम से (CALVIN KLIEN) जैसी ब्रांडेड कंपनी के 3 अंडरवियर विशेष ऑफ़र के तहत ऑर्डर किए थे। वैसे तो इस कम्पनी के कपड़े अत्यधिक महँगे होते हैं, जिन्हें खरीदना आम आदमी के बाद का नहीं। लेकिन ऑफ़र के चलते 3299 रुपये की अंडरवियर 2111 रुपये में मिलती देख करन ने 6333 रुपए की तीन अंडरवियर ऑर्डर कर दी। लेकिन जब उन्हें पहली अंडरवियर की डिलवरी फ्लिपकार्ट ने दी तो उस पर अंडरवियर की जगह फ़टी हुई बनियान निकली। जिसको देखकर वे हतप्रभ रह गये। जिसके बाद उन्होंने 2 आडर केंसिल कर दिये। मतलब साफतौर पर उन्हें 2111 रुपये का चूना फ्लिपकार्ट ने लगा दिया है।

श्री ठाकुर ने मीडिया को जानकारी देते हुये बताया कि फ्लिपकार्ट उनकी कंप्लेन को अनसुना कर रहा है। जल्द वे उपभोक्ता फोरम में मामले को फ्लिपकार्ट के खिलाफ लेकर जायेगे। वीडियो देखिये

साथ उन्होंने यह भी अपील की है कि दंतेवाड़ा जिले के अंदरूनी इलाको तक फ्लिपकार्ट से ग्रामीण ऑनलाइन शॉपिंग करते हैं। मगर फ्लिपकार्ट ने जिस तरह से अंडरवियर की जगह फ़टी बनियान थमा कर चुना लगाया है। और भी ग्राहकों को इसी तरह से ठगती होगी।