दन्तेवाड़ा@ भाजपा प्रत्याशी ओजस्वी भीमा मंडावी कुआकोंडा इलाके में आज चुनावी नुक्कड़ सभा पेड़ो के नीचे ग्रामीणों के बीच करती नजर आई। गढ़मिरी पांडूपारा में नुक्कड़ सभा मे ओजस्वी के पक्ष में वोट करने को लेकर कोंटा क्षेत्र के नेता सोयम मुक्का, कमला विनय नाग ने ग्रामीणों को सबोधित किया। 1 घण्टे के कार्यक्रम के बाद भाजपा का प्रचार काफिला मैलेवाड़ा की तरफ बढ़ गया जहाँ पदरपारा में नुक्कड़ सभा आयोजित हुई जिसमें पदरपारा के ग्रामीणों के साथ मैलेवाड़ा के लगभग 300 लोग जमा थे। इसी धुंआधार प्रचार का क्रम दिन के 1 बजे हल्बारास की तरफ पहुँचा इसी तरह कुआकोंडा ब्लाक कालोनी, पुजारीपारा के साथ रेंगानार गांव में भाजपा ने प्रचार की ताकत झोंकी।
■ ओजस्वी भीमा मंडावी के इस प्रचार प्रसार में जिस जिस जगह पहुँचा उन्हें भारी जनसमर्थन मिलता नजऱ आया। ओजस्वी भीमा मंडावी लगातार अपने लिये वोटो का समर्थन जुटाने में अपनी ताकत झोंक रही है। प्रचार अभियान में जिला पंचायत सदस्य नंदलाल मुड़ामी, रामबाबू सिंह गौतम, सत्यजीत चौहान, सुमित भदौरिया, गोविंद तिवारी, आशीष चौहान,चन्द्रपाल भादौरिया सभी नुक्कड़ सभाओं में मौजूद थे। भाजपा के बीते 15 सालो के छग में किये विकास, मोदी सरकार के कार्यो के साथ दिवगंत विधायक भीमा मंडावी की दन्तेवाड़ा में अधूरे सपनो को पूरा करने की बात कर जनसमर्थन जुटाने की बात कर रहे है।

भाजपा का कुआकोंडा इलाके में तूफानी दौरा था। इससे पहले इस तरह के जनसमर्थन भाजपा को पूर्वती प्रचारों में देखने को नही मिला। आपको यह बता दे कि लोकसभा चुनाव 2019 में वोटिंग से 2 दिन पहले ही नक्सलियों ने श्यामगिरी गांव में दन्तेवाड़ा के दिवंगत विधायक भीमा मंडावी के काफ़िले को निशाना बनाया था। घटना में वीभत्स तरीके से दन्तेवाड़ा के विधायक भीमा सहित 5 जवानों की मौके पर ही मौत हो गयी थी।
इसके बाद ही दन्तेवाड़ा में उपचुनाव उपजा है। भाजपा ने दिवगंत भीमा की पत्नी ओजस्वी को मैदान में उतारा है। जिनका मुकाबला कांग्रेस के पिछले विधानसभा में दिवगंत विधायक भीमा से हारी प्रत्याशी देवती कर्मा से मुकाबला है। 23 को चुनाव की वोटिंग होगी इसीलिए प्रचार प्रसार में पार्टीया ताकते झोंक रही है।