दंतेवाड़ा@ जहाँ एक ओर प्रचार के लिए सभी पार्टी के नेता और कार्यकर्ता अंदरूनी इलाकों में जाने से कतराते रहे हैं वहीं महिला कांग्रेस जिलाध्यक्ष तुलिका कर्मा अपनी माँ के लिए समर्थन मांगने धुर नक्सल क्षेत्र चंदेनार पहुँची।
ग्रामीणों की बैठक लेने पहुँची महिला जिलाध्यक्ष के सामने चंदेनारवासियों ने खुलकर अपनी बातें रखी। ग्रामीणों ने बताया कि गांव में मूलभूत सुविधा को लेकर परेशानियों का सामना करना पड़ता है। तुलिका कर्मा ने ग्रामीणों को भरोसा दिलाया जल्द ही इन समस्याओं का निराकरण कर दिया जाएगा। उन्होंने आगे कहा कि कांग्रेस की सरकार बनने के बाद ग्रामीणों को लाभ पहुचानें विभिन्न प्रकार की योजनाओं का संचालन किया जा रहा है।
आप सभी के बीच मैं अपनी माता देवती महेंद्र कर्मा के लिए समर्थन मांगने आई हूं। चंदेनार हमेशा नक्सल इलाका होने के कारण सरकार को प्रशासन से दूर रहा है। कांग्रेस सरकार ऐसे ही नक्सल प्रभावित इलाकों को चिन्हित कर गांव के विकास में लगातार काम कर रही है। तुलिका ने आगे कहा कांग्रेस सरकार औरों की तरह सिर्फ वादा नहीं करती उसे पूरा भी करती है। महिलाओं को सशक्त बनाने कई योजना चल रही है। आप सभी इन योजनाओं को जन-जन तक पहुचाएं ताकि अंतिम व्यक्ति तक योजना का लाभ पहुँच सके।
The Aware News