दंतेवाड़ा। भाजपा भाजपा प्रवक्ता शिवरतन शर्मा का कहना है कि कांग्रेस को करारी हार दिख रहा है। साथ ही पूर्व मुख्यमंत्री डॉ रमन सिंह की सभा और रोड शो सफलता को देखते आनन-फानन मुख्यमंत्री भूपेश बघेल ने आज गीदम में रोड शो करवाया है, जो पूरी तरह से असफल रैली रही है। कांग्रेस अब केवल भयादोहन कर जीत का सपना देख रही है।

कांग्रेस की विशाल रैली

जिसमें वो सफल नहीं होगी। वहीं भूपेश बघेल की सरकार बदलापुर की सरकार है। गीदम का रोड शो पूर्व मुख्यमंत्री के रोड शो को देख कर किया गया था। गीदम की जनता ने उस रोड शो को पूरी तरह विफल कर यह संदेश दिया है कि छत्तीसगढ़ की बदलापुर की राजनीति नहीं चलेगी। उन्होंने कहा कि पूरे रोड शो के दौरान लाइटगुल था और इस तरह से रोड शो वहां की जनता को काफी परेशानी का सामना करना पड़ा।

बीजेपी की रैली

गुरुवार को बीजेपी ने भी गीदम में स्टार भाजपा प्रचारक डॉ0 रमन सिंह की रैली निकाली थी। और आज सीएम भूपेश बघेल ने गीदम से दन्तेवाड़ा तक कांग्रेस की ताकत झोंकी है। रैली निकलने ही बीजेपी रैली को लेकर ब्यान निकालने लगी। 23 सितम्बर को दन्तेवाड़ा में वोटिंग है। कांटे के मुकाबला दन्तेवाड़ा की सीट में नजर आ रहा है। साथ ही जुबानी हमले में भी भाजपा-कांग्रेस दोनों दलों के नेताओ में छड़ी हुई है। प्रचार के शोर थमने से पहले तक दन्तेवाड़ा की बाजी जीतने में हर मुमकिन कोशिश की जा रही है