देखिये साड़ी से भरी गाड़ी:-

दन्तेवाड़ा@ उपचुनाव में मतदाताओ के वोट बटोरने के लिये प्रलोभन देने से भी राजनीतिक पार्टीया बाज़ नही आ रही है. सत्तादल कांग्रेस पार्टी की साड़ी भरी एक साड़ी के गठ्ठर भरी छोटा हाथी वैन कुआकोंडा थानाक्षेत्र में उस वक्त पकड़ा गयी जब गाड़ी रेंगनार गांव की तरफ मतदाताओ के लिए साड़ी भरकर जा रही थी। और रास्ते मे वाहन ने बाइक सवार को ठोकर मार दी। घटना की खबर पुलिस को मिलते ही मौके पर कुआकोंडा पुलिस पहुँचकर वाहन को चालक और दो सवार सहित जब्त कर लिया है।

इधर जप्त वाहन में सवार रेंगनार सवार मासा ने जानकारी दी कि वह कांग्रेस पार्टी का कार्यकर्ता है। वाहन चालक मंत्रु के साथ हम लोग रेंगनार गांव जा रहे थे। साड़ी कहा से भरे थे पूछने पर कांग्रेस कार्यलय से भरे थे कहा। इन दोनों के अलावा तीसरा छन्नू नाम का भी व्यक्ति वाहन में सवार था। जब्त गाड़ी क्रमांक सीजी18एन2879 कुआकोंडा थाने में खड़ी की गई है। पुलिस मामले की पड़ताल में जुट गई है।
सबसे बड़ी बात जिले में जगह जगह बैरिकेट्स लगाये गये उसके बाद भी वाहन में मतदाताओ को लोक लुभावन तरीको से वोट लेने के लिये राजनीतिक पार्टीयो की समान भरी गाड़ी का पकड़ना ऑब्जर्वेशन दलों पर भी सवाल खड़े कर रहे है।