बीजापुर @ बीजापुर जिले के भोपालपटनम विकासखण्ड में लैम्प्स संचालक पर वित्तीय गड़बड़ी का किसानों ने आरोप लगाया है। सुदूर गांव नरोनापल्ली के किसान ने फर्जी पट्टा बनवाकर उनके नाम से लाखों रुपये आहरण करने का आरोप लैम्प्स संचालक पर लगाया है। अब पीड़ित किसान ने संचालक पर कानूनी कार्यवाही की मांग की है।
भोपालपटनम के किसानो ने आरोप लगाया कि यहाँ के लेंपस संचालक मुदस्सर खान ने कथित रूप से फ़र्ज़ी पट्टा बनवाकर बैंक में फ़र्ज़ी खाता खुलवाकर लाखों रुपए ग़बन कर लिया है। गद्देम समैया पिता रामैया ग्राम नरोनपल्ली ने कहा है कि मेरे नाम से लेंपस में लेखापाल मुदस्सर खान ने खाता क्रमांक 129756 का प्रकरण फ़र्ज़ी हस्ताक्षर कर बनाया और फ़र्ज़ी हस्ताक्षर से ही बैंक में खाता खुलवाया और उस खाते में रुपये आहरण कर पुनः उन रुपए को बैंक से ले लिया। इसकी जानकारी मुझे मेरे पुत्र व पूर्व सरपंच राजाराम ने बताया।

संचालक पर गंभीर आरोप,

आज की स्थिति में मेरे नाम पर मूलधन का ब्याज सहित 207412 से अधिक हो गया है आज भी मेरा ऋण पुस्तिका मुदस्सर खान उर्फ़ विक्की ने रखा है। आगे किसान ने लेंपस संचालक पर आरोप लगाते हुए कहा कि मैंने ऋण सम्बंधी किसी भी प्रकार का कोई भी प्रकरण नही बनवाया है और न ही मैं इस संबंध में बैंक में खाता खुलवाया हूँ लेंपस संचालक ने फ़र्ज़ी तरीक़े से रुपए आहरण कर लिया है संचालक पर क़ानूनी कार्यवाही हो।
सूत्र बताते हैं कि ऐसे दर्जनों मामले भोपालपटनम लैम्प्स में हुए हैं जिनकी परतें अब खुलने लगी हैं। दर्जनों गांवों में फर्जी प्रकरण बनाकर लोन लेकर डालकर लेने की शिकायतें किसानों ने की हैं।