दन्तेवाड़ा-देश २१ दिनों तक हुआ सीलबन्द कोरोना संक्रमण कहर बरपा न पाये इसलिए हाट बाजार गली मोहल्ला नुक्कड़ चौराहे सब वीरान है। ऐसे में दन्तेवाड़ा जिले के पिछड़े इलाकों में बहुत से निर्धन असहाय गरीब परिवार के सामने भोजन कि समस्या आ गयी। इसको देखते प्रशासन मशीनरी के साथ आम लोग मदद के लिए आगे बढ़ रहे है।

पंचायत समाज कल्याण विभाग के अधिकारी संतोष टोप्पो खुद मिशन मोड पर जबाबदारी संभालते हुए दन्तेवाड़ा मंदिर परिसर में भिक्षको को सुबह का नाश्ता भोजन करवा रहे हैं। तो वही बारसूर नगरपंचायत में शाम के वक्त पहुँचकर गरीबो के घरों में भोजन के पैकेट वितरण किया गया।

इसी तरह से किरन्दुल नगरपालिका पार्षद,आम जनसहयोग से निराश्रित, निर्धन भिक्षुक व्यक्तियों को भोजन पानी उपलब्ध करवाया जा रहा है। जिले भर से ऐसे लोगो की लिस्टिंग करवा कर उनतक हर सम्भव मदद पहुँचाई जा रही है।Theaware.co.in की तरफ से आपसे हम अपील करते है कि दन्तेवाड़ा क्षेत्र यदि आपके आस-पास भी ऐसे निर्धन परिवार है जिन्हें मदद की दरकार है तो आप हमारे 9406225878 नम्बर पर सीधे फोन या व्हाट्सएप पर तस्वीरों को भेजकर सूचना दे सकते है। हम पूरी तरह से मदद पहुँचाने की कोशिश करेंगे।