बीजापुर @:- जिले के नागपारा भैरमगढ़ में ग्रीष्मक़ालीन क्रिकेट प्रतियोगिता का समापन हुआ। पुरस्कार वितरण कार्यक्रम में बीजापुर के विधायक विक्रम शाह मंडावी ने विजेता और उपविजेता टीम को पुरुस्कार वितरण किया है। विधायक विक्रम ने यहां खिलाड़ियों का उत्साहवर्धन किया.

यहां नगर पंचायत भैरमगढ़ के नागपारा में टेनिस बाल क्रिकेट प्रतियोगिता का 16 अप्रैल से आयोजन किया गया था. चार दिन चले प्रतियोगिता में कुल 16 टीमों ने हिस्सा लिया था. आज नैमेड और पुसनार भैरमगढ़ के बीच फाइनल मैच खेला गया था जिसमे पुसनार की टीम ने 67 रन बनाकर नैमेड को 68 रनों का लक्ष्य दिया था.68 रनों के लक्ष्य का पीछा करते हुए 12 ओवर की प्रतियोगिता में 4 ओवर रहते ही नैमेड ने फाइनल मैच जीतकर टूर्नामेंट पर कब्जा जमा लिया.

समापन अवसर पर जिले के विधायक विक्रम मंडावी ने विजेता-उपविजेता टीम को 15 हजार और 11 हजार रुपये का पुरुस्कार देकर भविष्य में स्पोर्ट्स के क्षेत्र में खिलाड़ियो को हर संभव मद्त का अस्वासन दिया. नागपारा खेल मैदान में विधायक निधि से मंच बनाने का अस्वासन विधायक ने दिया. विधायक के अस्वासन के बाद खिलाड़ियो ने विधायक को धन्यवाद दिया है।