दन्तेवाड़ा@ 17 वी लोकसभा चुनाव के लिए किरदुंल मंडल और जिला पदाधिकारीयो की बैठक का आयोजन किरदुंल में किया गया जिसमें भीमा मंडावी विधायक दंतेवाड़ा एंव उप नेता प्रतिपक्ष छत्तीसगढ़ विधानसभा ने बुथ स्तर पर कार्यकर्ताओ को जोडते हुए केन्द्र की योजनाओं की जानकारी देने वोटरो से पीएम नरेन्द्र मोदी को पुनः प्रधानमंत्री पद के लिए कमल पर वोट देने की अपील करने के लिए प्रेरित करने की सलाह दी।
इस बैठक में अमरीक सिंह मंडल अध्यक्ष किरदुंल, आर सी नाहक , धीरज माकन, युवा मोर्चा के युवा शामिल रहे इस बैठक में सभी ने बुथ स्तर पर पहुंच कर लोगों को भाजपा के पक्ष में वोट देने के लिए प्रेरित करने का संकल्प लिया।

श्री मंडावी ने गमावाडा के पारपांरिक रूप से मनाए जाने वाले मंडई मे भी शामिल रहे और लोगों से मिलते हुए भाजपा के लिए वोट देने की अपील की। मेले में अपने विधायक को अपने बीच पा कर ग्रामीणों ने अपनी समस्या बताई और केन्द्र की जनकल्याणकारी योजना विशेष कर प्रधानमंत्री आवास योजना, सरस्वती सायकल योजना की तारीफ करते हुए अपना मत भाजपा को देने की बात कही।

विधायक ने भूपेश सरकार पर छत्तीसगढ़ की जनता को छलने की बात करते हुए कहा कि भूपेश सरकार ने जिले के खनिज न्यास के कार्यो पर रोक लगाते हुए उसे बस्तर से बाहर खर्च करने की योजना बना रही है जबकि खनिज न्यास निधि पर दंतेवाड़ा जिले का अधिकार है इसे अन्य जिले या इस पर सीएम का हस्तक्षेप ही गलत है यह हमारे जिले की निधि है इससे पूर्व जब देश में क्रागेस की सरकार थी तब हमारे जिले के पैसे (CSR मद) से राजधानी और केन्द्र तक विकास कार्यो को किया जाता रहा है जबकि इस पर हमारा (जिले वासियों) अधिकार था जब प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने DMF को खनिज श्रेत्रो में ही उपयोग करने के लिए नया कानून बनाया पर विधानसभा चुनाव जीतते ही बदलापुर की राजनीति करते हुए भूपेश सरकार ने खनिज न्यास निधि पर रोक लगा कर जिले के आवश्यक जरूरी कार्यो को रोक दिया है। भूपेश सरकार की इस तरह की फैसलों से गामीण क्षेत्रों में बुनियादी सुविधाओं के साथ साथ युवा BPO पर भी प्रभाव देखा जा सकता है।
इस बदलापुर की राजनीति से हो रही दिक्कतों को दूर करने के लिए जिले के युवाओं और जनता के बीच भाजपा सदैव आवाज उठाती रहेगी और भूपेश सरकार के गलत निर्णय का पूरजोर विरोध करेगी।

देखिये तस्वीरे-