बीजापुर। मीडिया की खबरों पर सोशल मीडिया में आईटी सेल अध्यक्ष मोहित चौहान के कटाक्ष पर पूर्वमंत्री महेश गागड़ा ने कांग्रेस पर निजी अखबार में जुबानी वार करते इसे कांग्रेस का चाल चरित्र और चेहरा बताया था। पूर्वमंत्री का बयान आने के बाद बीजापुर कांग्रेस पार्टी आईटी सेल अध्यक्ष मोहित चौहान ने पलटवार करते मंत्री पर मीडिया की आड़ लेकर राजनीति करने का आरोप लगाया है।

आईटी सेल अध्यक्ष ने बयान जारी कर कहा कि दस साल बीजापुर से भाजपा विधायक व भाजपा सरकार में 3 साल वन मंत्री रहे महेश गागड़ा व भारतीय जनता पार्टी इस समय मुद्दा विहीन है।कांग्रेस सरकार के खिलाफ कोई मुद्दा न होने से श्री गागड़ा मीडिया की आड़ लेकर अपनी राजनीति रोटी सेंक रहे है।

बीजापुर कांग्रेस आईटी सेल के जिला अध्यक्ष मोहित चौहान ने पूर्व वन मंत्री महेश गागड़ा के आरोपों का पलटवार करते हुए एक बयान जारी किया है। चौहान ने अपने जारी बयान में कहा कि पूर्व विधायक महेश गागड़ा अपने कार्यकाल के दिनों में मीडिया को दलों में बांटकर चलते थे।और आज यही गागड़ा पत्रकारों का समर्थन करते हुए मीडिया की आड़ में राजनीति कर रहे है। पूर्व विधायक गागड़ा कभी भी पत्रकारों को गंभीरता से नहीं लेते थे।लेकिन आज उन्हीं पत्रकारों का समर्थन करते घूम रहे है। श्री चौहान ने कहा कि वे अब भी अपने दिए हुए बयान पर अडींग है। उन्होंने कहा कि पामेड़ सड़क की जांच की मांग वे कर रहे है। उन्होंने कहा कि पामेड़ सड़क में भ्रष्टाचार हुआ है तो प्रशासन ठेकेदार के साथ सम्बंधित विभाग के अधिकारियों पर भी कार्यवाई करें। वही मोहित चौहान ने बीजापुर के पूर्व विधायक को आड़े हाथ लेते हुए कहा कि भाजपा और श्री गागड़ा के पास कोई मुद्दा नहीं रह गया है। इसलिए मीडिया का सहारा लेकर अपनी ओछी राजनीति चमकाने का प्रयास कर रहे है। बीजापुर की जनता भाजपा और गागड़ा के छलावे को समझ चुकी है। इसलिए विधानसभा चुनाव में 22 हजार की करारी शिकस्त देकर उन्हें सबक सिखाया था।