बीजापुर @ 41-42 डिग्री तापमान झेल रहे बीजापुर वासियों में बिजली की आंखमिचौली से खासा रोष है। जनता सूबे के मुख्यमंत्री भूपेश बघेल के बिजली बिल हाफ के दावों पर सवाल खड़े कर रही है। वहीं कांग्रेस के नेता इस अफवाह के पीछे भाजपा की साजिश बता रहे हैं। आज बिजली की आँख मिचोली से परेशान बीजापुर जिले वासियों को राहत मिले इसके लिये बीजापुर विधायक एवं बस्तर विकास प्राधिकरण के उपाध्यक्ष विक्रम शाह मंडावी ने बीजापुर स्थित विद्युत वितरणकेन्द्र सह विद्युत विभाग के दफ्तर पहुँच बिजली गुल होने के कारणों को जाना और अधिकारियों को निर्देश दिए।

विधायक मंडावी ने विद्युत मण्डल को निर्देशित करते हुए कहा कि ग्रामीण इलाकों सहित कस्बाई इलाको के विद्युत आपूर्ति न रोकी जाये। किसी भी इलाके से विद्युत बाधा की सूचना पर त्वरित आपूर्ति सुनिश्चित किया जाए। बेवजह विद्युत आपूर्ति बंद न हो यह बात सुनिश्चहित हो। प्रदेश में बिजली कटौती जैसी कोई स्थिति नही है।

विधायक ने जाना आवापल्ली के मरीजों का हाल
स्वास्थ्य सेवाओं का लिया जायजा,

बस्तर विकास प्राधिकरण के उपाध्यक्ष व बीजापुर विधायक विक्रम शाह मंडावी आज आवापल्ली इलाके के जन सम्पर्क के दौरान सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र के मरीजों का हाल चाल जाना साथ ही मरीजों को मिलने वाली सुविधाओं से रूबरू हुए।

विधायक मंडावी ने वहां मौजूद चिकित्सकों व स्वास्थ्य कर्मियों से भी मरीजों को दिए जाने वाली सुविधाओं पर चर्चा की साथ ही मानसून के दौरान होने वाली बीमारियों से बचाव की तैयारी के निर्देश भी दिए।
इस दौरान उसूर इलाके के जनप्रतिनिधि व कांग्रेस पदाधिकारी व भारी संख्या में कार्यकर्ता उपस्थित थे।