बीजापुर @:- आज प्रदेश के मुखिया भूपेश बघेल ने लोक सभा चुनाव के प्रचार के लिए बीजापुर पहुंचे थे जहां भाजपा छोड़ 25 कार्यकर्ताओं ने मुख्यमंत्री भुपेश बघेल के सामने कांग्रेस का दामन थाम लिया है। मुख्यमंत्री ने कांग्रेस का गमछा पहनाकर कांग्रेस प्रवेश कराया है।

बीजापुर के स्थानीय मिनी स्टेडीयम में खचाखच भरी जनसभा को सम्बोधित करते भुपेश बघेल ने हुए कहा कि भाजपा केवल अफ़वाहों को जन्म देने वाली पार्टी है। कांग्रेस ने घोषणा पत्र में जो भी वायदे किए है उन वादों को हर हाल में पूरा करेंगे और किसानो से जो वादे किए थे वो सारे वादे पूरे हो गए है बाक़ी के वादे भी हम पूरा करेंगे।

आज के कार्यक्रम में कांग्रेस के रीति नीति से प्रभावित होकर दो दर्जन से अधिक लोगों ने भाजपा छोड़ कांग्रेस का हाथ थामा जिन्हें भूपेश बघेल जी ने स्वयं कांग्रेस का ग़मछा पहनाकर कांग्रेस प्रवेश कराया भाजपा से कांग्रेस प्रवेश करने वालों में प्रमुख रूप से बीजापुर से संजय लकरा, रतिराम एंड्रीक, नर्सम्मा मोरला, गौरीबाई परतगिरि, शांताबाई परतागिरि, लक्ष्मी कुड़ियाम, जयमती एंड्रीक, पापनपाल से पाण्डुराम अलुर, ललित गंधरला, भैरमगढ़ से उमेश शाह, निर्मला शाह, संदीप हलधर, कलावती, कुंती रामटेके, रानु शोरी, केतुलनार से रामूराम तेलामी, सुमन कश्यप, राजू राम, नेलसनार से मुराराम तेलामी, डारापाल से गुटाराम सोडी, रामसाय तेलामी, मनोज तेलामी, रविंद्र कुमार सोडी, शांति तेलामी, मिरतूर से शिवराम, तोयनार से किशन लाल ककेम