बीजापुर @ बस्तर विकास प्राधिकरण के उपाध्यक्ष एवं स्थानीय विधायक विक्रम शाह मण्डावी ने मोदी सरकार पर छत्तीसगढ़ की सरकार को परेशान करने का आरोप लगाया है। मोदी सरकार गरीबों और किसानों के पेट पर चोट कर रही है। 15 साल विपक्ष में रहकर लड़ने वाली कांग्रेस और भूपेश सरकार डरने वाली नही है। छग को मिलने वाले हिस्से में कटौती कर कोई नई साजिश रचने की फिराक में है मोदी सरकार। विधायक विक्रम मण्डावी यहां जिला कांग्रेस कमेटी की ओर से केन्द्र सरकार की नीतियों के खिलाफ आयोजित एक दिनी धरने को संबोधित कर रहे थे। उन्होंने कहा कि छग में केन्द्र ने केरोसिन में 38 फीसदी की कटौती की है, जबकि छग खासकर बस्तर और सरगुजा के गांवों में लोगों को बिजली नहीं होने से केरोसीन की ज्यादा जरूरत होती है।

सुनें,विधायक का मोदी सरकार पर हमला

इसी तरह धान के सर्मथन मूल्य में केन्द्र अपना हिस्सा नहीं दे रही है और गरीबों को राशन दुकानों से दिए जाने वाले चावल में भी कटौती की है। कांग्रेस ने छग में सत्ता में आते ही अपने वादे पूरे किए जबकि तत्कालीन रमन सरकार ने 15 साल में ऐसा कुछ काम नहीं किया। रमन सरकार ने वादाखिलाफी के जरिए 15 साल काट दिए।
सभा को कांग्रेस जिला उपाध्यक्ष जगबंधु मांझी, पूर्व जिपं उपाध्यक्ष मिच्चा मुतैया, एवं जनपद सदस्य रत्ना सोढ़ी ने भी संबोधित किया। इस अवसर पर रेंगा नागेश, सुकलू पूनेम, ज्योति कुमार, कुशाल खान, एजाज सिद्दिकी, वीरेन्द्र ठाकुर समेत बड़ी संख्या में कांग्रेसी मौजूद थे। कांग्रेसियों ने लाईवलीहुड काॅलेज से कलेक्टोरेट तक रैली निकाली और राष्ट्रपति के नाम एक ज्ञापन एसडीएम एआर राना को सौंपा।