दन्तेवाड़ा@ क्षेत्रीय टेनिस बाल क्रिकेट टूर्नामेंट का खुमार जगह-जगह सर चढ़कर बोल रहा है। युवा समीति बड़े गुडरा बाबूपारा में टेनिस बाल क्रिकेट प्रतियोगिता में क्षेत्रभर की 8 टीमो ने हिस्सा लिया था। जहाँ फाइनल मुकाबले में रेड ओसियन मैलेवाड़ा और प्रतापनगर की टीम पहुँची। पूरे टूर्नामेंट में क्षेत्रीय टीमो में माहराहौरनार, टिकनपाल, हड़मामुंडा, नकुलनार हेलीपैड, भूसारास जैसे ग्रामो से क्रिकेट टीमें पहुँची थी। हफ्ते भर चली प्रतियोगिता में आयोजको ने बेहतर मैनेजनेट के साथ टूर्नामेंट करवाया।

◆ फाइनल मुकाबले में प्रतापनगर की टीम अभिषेक राठौर के नेतृत्व में शानदार पहले बल्लेबाजी करते हुए स्कोर बोर्ड पर १०४ रनो का लक्ष्य खड़ा कर दिया। वही स्कोर का पीछा करने उतरी रेड ओसियन मैलेवाड़ा की पूरी टीम महज 65 रनों में ही सिमट गई। 39 रनों से फाइनल मुकाबले को प्रतापनगर ने जीत लिया।
◆टूर्नामेंट में विजेता टीम प्रतापनगर ने १५००१ रुपये और शील्ड पर कब्जा जमा लिया, वही उपविजेता टीम १००००/-रुपये और रनर की ट्राफी मिली। मैच में कई तरह के आकर्षक उपहार भी खिलाड़ियों ने जीते। गुडरा जैसे गांव में वल्ड कप के बीच क्षेत्रीय खेल का रोमांच उठाने दर्शक लगातार पहुँच रहे थे।
The Aware News