बीजापुर @:- मतदान के दिन करीब आते ही कांग्रेस और भाजपा की राजनीति उफान पर है। विधानसभा क्र.89 में कांग्रेस प्रचार-प्रसार में भाजपा पर भारी पड़ती दिख रही है। दोनो ही दल बस्तर में अपने वादे और मुद्दों के साथ जनता के बीच पहुंच रहे हैं। बस्तर विकास प्राधिकरण के उपाध्यक्ष और बीजापुर विधायक भी जिले के अंदरूनी इलाकों का तूफानी दौरा कर रहे हैं। मिरतुर सहित एक दर्जन से ज्यादा गांव में पहुचे विक्रम मंडावी का मतदाता और ग्रामीण खासे गर्मजोशी के साथ स्वागत कर रहे हैं। बड़ी गंभीरता के साथ इन दिनों विक्रम मंडावी को सुना जा रहा है।

आज बीजापुर विधायक और बस्तर विकास प्राधिकरण उपाध्यक्ष विक्रम मंडावी ने जिले के दुरस्त ग्राम चिदरापाल, पिनकोंडा,कोडोली,कुंजामपारा,
नेलसनार,मिरतुर,तालनार,गुपडीलंका, फुलगट्टा, बंजारा पारा में बस्तर से कॉंग्रेस पार्टी के लोकसभा प्रत्याशी दीपक बैज को जिताने के लिए धुआंधार प्रचार किया हैं। कोडोली में कोदई माता के आशीर्वाद के साथ ही मिरतुर में जनसंपर्क किया। क्षेत्र की जनता का अपार प्रेम और जनसमर्थन कांग्रेस पार्टी को मिलता दिख रहा है। विधायक विक्रम मंडावी ने गुपड़ीं लंका में एक विवाह कार्यक्रम में भी शिरकत की है।

वही विधानसभा चुनावों में हार के बाद भाजपा के पास कोई स्टार प्रचारक बीजापुर में नही दिख रहा है। पूर्व मंत्री महेश गागड़ा की क्षेत्र में मौजूदगी भी खासा असर डालती नही दिख रही है।जबकि कांग्रेस पार्टी के प्रत्याशी दीपक बैज ने बीजापुर जिले के चारों ब्लॉक का दौरा पूरा कर लिया है। जहां उन्हें अब तक जनता का पूरा समर्थन मिलता दिखाई पड़ता है। भाजपा प्रत्याशी बैदूराम कश्यप ने भी बीजापुर में कार्यकर्ताओं में जोश भरने का काम बीते दिनों किया है।