दंतेवाड़ा@ विभागीय क्रिकेट मिलन टूर्नामेंट में सबसे लोकप्रिय टीम कलेक्टर एकादश टीम अबतक के टूर्नामेंट का सबसे बुरा प्रदर्शन दिखाते हुये लो स्कोरिंग मैच में बुरी तरह लाईवलीहुड इलेवन की टीम के सामने हारकर टूर्नामेंट से बाहर हो गयी।

टॉस जीतकर कलेक्टर एकादश ने पहले बल्लेबाजी करते हुये निर्धारित 10 ओवर भी नही खेल सकी। और महज 56 रनों में ताश के पत्तो की तरह पूरी टीम बिखर गयी। कलेक्टर एकादश का कोई धुरन्धर बल्लेबाज़ दहाई का आंकड़ा भी छू नही सका। जबकि इस टीम को टूर्नामेंट में फाइनल का प्रबल दावेदार माना जा रहा था। लाईवलीहुड इलेवन के राहुल,देवेंद्र,संदीप और आर्दश की घातक गेंदबाजी के आगे कलेक्टर एकादश पूरी तरह विफल साबित हुई।

वही जबाब में लाईवलीहुड एकादश ने महज 6 ओवर 02 गेंदों में 2 विकेट खोकर 56 रनों का लक्ष्य आसानी से हासिल कर लिया। मैच के मुख्य अतिथि के रूप में कटेकल्याण बेंगलूर के मड्डाराम को विशेष रूप से प्रशासन ने बुलवाया था। जिन्होंने मैन ऑफ द मैच का पुरुष्कार स्वयं अपने हाथों से विजेता टीम के प्लेयर राहुल को बेहतरीन प्रदर्शन के लिए दिया। आपको बता दे कि मड्डाराम दिव्यांग होते हुये भी क्रिकेट के अच्छे खिलाड़ी हैं। जिनके जस्बे को सचिन तेंदुलकर ने भी एक वक्त सराहा था। जिसके बाद से वे सुर्खियों में जमकर आ गये थे।

आज के मुख्य एवं विशेष अतिथि मड्डाराम को 2050 रुपए अन्विका restaurant द्वारा प्रदान किया गया

लो स्कोरिंग मैच में अब तक की यह सबसे जबरदस्त जीत है। लाईवलीहुड इलेवन के खिलाड़ियों की पूरे स्टेडियम में जमकर प्रशंसा हो रही है।