दंतेवाड़ा@ श्रमजीवी पत्रकार संगठन दंतेवाड़ा ने किरन्दुल के पत्रकार अनिल भदौरिया को संगठन से बचेली में सर्वसम्मति से बैठक कर लगातार मिल रही शिकायतों,व संघ की रीति-नीति के खिलाफ जाकर अनुशासनहीनता आचरण के लिए निष्कासित कर संघ के दायित्वों से मुक्त कर दिया।
जिला अध्यक्ष आजाद सक्सेना जिला महासचिव जितेंद्र चौधरी कार्यकारिणी अध्यक्ष राजेंद्र सक्सेना ने बैठक पर बताया कि अनिल के नाम लगातार संघ को शिकायत मिल रही थी जिसके कारण जिले के सभी कार्यकर्ता पदाधिकारियों की मौजूदगी में आवश्यक बैठक की गई।संपूर्ण मामले की परिचर्चा आपस मे किया गया. जिसमे संघ के नियमो की अवमानना व अनुशासनहीनता पत्रकार अनिल के व्यवहार पर पाया गया,जिस वजह से संघ ने कार्यवाही करते हुए अगामी 6 माह के लिए संघ से निलंबन करने का प्रस्ताव दिया गया। इस दौरान अनिल सिंह भदौरिया द्वारा संघ की बैठक के बीच ही नाराजगी व्यक्त करते हुए संघ की बैठक में ही अनुशाहीनता को प्रदर्शित करते हुये बैठक से बहिर्गमन किया।मामले को गंभीरता से लेते हुए संघ के सभी सदस्यों ने सर्वसम्मति से अनिल सिंह भदौरिया को छत्तीसगढ़ श्रमजीवी पत्रकार संघ के दंतेवाड़ा इकाई से निष्कासित करने का निर्णय लिया।

संघ के जिला संरक्षक अभिषेक भदौरिया वेद प्रकाश संगम संभागीय मंत्री प्रदीप गौतम व पंकज भदौरिया ने बताया कि अनुशासनहीनता किसी सूरत मे बर्दाश्त नहीं की जाएगी और अनुशासन तोड़ने वालों के विरुद्ध हमेशा कठोर कार्रवाई की जाएगी चाहे अनुशासनहीनता करने वाला पत्रकार किसी भी स्तर का हो।

बैठक में जिला अध्यक्ष आजाद सक्सेना महासचिव जितेंद्र चौधरी कार्यकारिणी अध्यक्ष राजेंद्र सक्सेना जिला उपाध्यक्ष नफीस कुरैशी ,डीएम सोनी अमलेदु चक्रवर्ती किरंदुल ब्लॉक अध्यक्ष संजीव दास ,
शेखर दत्ता संदीप दीक्षित बचेली ब्लॉक अध्यक्ष गोविंद नाग आरके बैरागी ,रवि दुर्गा, रामू राव, एस एच अजहर, व अन्य पत्रकार मौजूद रहे।