दंतेवाड़ा@ दंतेवाड़ा से हैदराबाद की ओर रोजाना चलने वाली एआरएमटी बस से अज्ञात लुटेरों ने मोखपाल के पास सड़क को पत्थरो से जाम कर रुपये और मोबाइल फोन की लूट को अंजाम देने की बात सामने आ रही है.खौफजदा ड्राइवर-कंडक्टर दहशत की वजह से घटना की एफआईआर तक दर्ज नही करवा पाये।

दरअसल मीडिया सूत्रों के हवाले से मिली खबर के मुताबिक यात्री बस क्रमांक सीजी17 केएस 9195 दंतेवाड़ा से हैदराबाद की तरफ जा तभी लगभग साढ़े सात बजे के आसपास मोखपाल गांव के नजदीक मुख्यमार्ग पत्थरो से जाम था. जिसे हटाने के लिए जैसे ही ड्राइवर कंडक्टर बस से नीचे उतरे कुछ लोग उसी जगह में पहुँचकर ड्राइवर और कंडक्टर को धमकाते मोबाइल फोन छीनकर तलाशी लेने लग गये.इस दौरान कई और वाहनों को रोकने की बात निकलकर सामने आ रही

दरअसल जानकारी के लिए यह भी बता दे कि इन दिनों क्षेत्र में बीज पंडुम त्यौहार के नामपर जगह जगह बैरिकेट्स लगाकर लोगो से फंड कलेक्शन भी लोग कर रहे हैं. हो सकता है जिसका फायदा उठाकर आपराधिक तत्वों ने इस वारदात को अंजाम दिया है। मगर इस घटना की नकुलनार थाने में कोई सूचना दर्ज नही है. जब पुलिस को इस बात जानकारी लगी तो वाहन रोककर तलाशी की बात का पता चला लेकिन घटना में पैसे लूटने की बात सामने नही आई।

Leave a Reply

Your email address will not be published.

The Aware News
%d bloggers like this: