दंतेवाड़ा@ जिला पंचायत अध्यक्ष तुलिका कर्मा ने आज बड़े कमेली व गंजेनार में बने कोविड वेक्सीन सेंटर का अकस्मात दौरा किया। बड़े कमेली के पंचायत भवन में दुगेली, भांसी, नेरली, पाढ़ापुर के ग्रामीणों को वेक्सीन लगवाने की व्यवस्था की गई है। जिपं अध्यक्ष ने वेक्सीन लगाने पहुँचे ग्रामीणों से उनका हाल-चाल जाना और उन्हें कोरोना से बचने के उपाय भी बताए।

तुलिका ने बताया कि बड़े कमेली व गंजेनार में कोविड वेक्सीन का पहला डोज सभी ग्रामीणों को लग चुका है। अब सभी ग्रामीण वेक्सीन का दूसरा डोज लगाने टीकाकरण केंद्र पहुँच रहे हैं। तुलिका ने कहा कि अंदुरुनी इलाका होने के बावजूद भी यहाँ के ग्रामीण जागरूक हैं। सभी ग्रामीण सोशल डिस्टेसिंग का पालन करते हुए वेक्सीन लगवा रहें हैं। पंचायत स्तर पर गाड़ी की व्यवस्था की गई है, जिससे सभी ग्रामीण वेक्सीन केंद्र पहुँच रहे हैं।

जिपं अध्यक्ष ने सभी ग्रामीणों को अपील करते हुए कहा कि कोरोना वेक्सीन पूरी तरह सुरक्षित है। अफवाहों पर ध्यान ना देकर सभी को वेक्सीन लगाने प्रेरित करें। वहीं तुलिका ने वेक्सीन केंद्र में कार्यरत सभी कर्मचारियों से बात कर उनका उत्साह वर्धन किया। तुलिका ने कहा कि आप सभी सही मायने में कोरोना वारियर्स हैं। निरीक्षण के दौरान जनपद सदस्य मुकेश कर्मा, जनपद सीईओ बलराम धुव्र भी उपस्थित थे।