दन्तेवाड़ा@ जिले में लगातार ३-४ दिनों से बारिश हो रही है। जिसके चलते उपचुनाव का चुनावी प्रचार में भी नेताओ को डोर-टू डोर चुनाव प्रचार में बारिश रोड़ा बन रहा है।

■”न व्यर्थ जाएगी कुर्बानी
धूप हो या पानी”
भाजपा कार्यकर्ता इन शब्दों को सार्थक करने के लिये पूरी ताकत प्रचार में झोंकने को जुटे हैं। लगातार रुक रुककर बारिश होने के बावजूद भी प्रचार अभियान में कोई कोर कसर नहीं छोड़ रहे है। कार्यकर्ता बारिश में घर घर जाकर भाजपा प्रत्याशी ओजस्वी मंडावी के लिए वोट मांग रहे हैं। आज श्रीमती ओजस्वी मंडावी के परिवार में दुखद घटना भी घटित हुई उनके देवरानी श्रीमती लक्ष्मी मंडावी का आकस्मिक निधन हो गया। जिसके चलते श्रीमती ओजस्वी मंडावी प्रचार अभियान में नहीं जा सकी।

लेकिन कार्यकर्ता बारिश में भी छतरिया लेकर घर घर जाकर मतदाताओं से स्व. भीमा मंडावी जी के पत्नी ओजस्वी मंडावी के पक्ष पर मतदान करने की अपील करते नजर आए। महिलामोर्चा की कार्यकर्ताओं ने स्व.भीमा मंडावी के द्वारा क्षेत्र के लिए किए गए विकास कार्यों जैसे शिक्षा, स्वास्थ्य, बिजली, पानी और रोजगार के क्षेत्र में किए गए कार्यों को बता बताकर उनके सच्ची श्रद्धांजली वोट के स्वरूप में देने की अपील भी कर रहे है।