दन्तेवाड़ा@ उपचुनाव के कम वक्त को देखते हुये सभी पार्टियों के स्टार प्रचारक अपने अपने प्रत्याशियों के समर्थन में पूरी ताकत झोंक रहे है। कांग्रेस प्रदेश प्रभारी पीएल पुनिया ने प्रेसवार्ता कर भाजपा के आरोप को चुनावी प्रोपेगेंडा बताया। साथ उन्होंने कहा कि एक भी कार्यवाही बता दे जब हमने उसे बदले की भावना से किया। जबकि कांग्रेस ने सरकार बनने के बाद 9 महीने में आदिवासी इलाकों में ऐतिहासिक कार्य किये। धान का समर्थन मूल्य 2500 हमने किसानों को दिया वनोपज में हमने किसानों के वनोपज को उच्च मूल्य पर लिया। भाजपा ने जिन आदिवासियों के जमीनों को खदानों के नाम पर रखा था हमने उन जमीनों को वापस किया। उन्होंने कहा कि नान घोटाले की जाँच, अंतागढ़ टेपकांड सब हमारे चुनावी मेनिफेस्टो में थे। इसे बदले की कार्यवाही किस आधार पर कह रहे है। जारी प्रेसवार्ता में प्रदेशाध्यक्ष मोहन मरकाम भी मौजूद थे। नरवा-घुरवा बाड़ी हमारी सबसे महत्वकांक्षी योजना है जिसका लाभ पूरे प्रदेश में दिख रहा है।

◆ बता दे कि 23 सितंबर को मतदान होने है। जिसके लिए सत्तारूढ़ दल कांग्रेस के स्टार प्रचारक दन्तेवाड़ा के दंगल में प्रत्याशी देवती कर्मा की पक्ष में जगह जगह नुक्कड़ सभाएं ले रहे है। गृहमंत्री ताम्रध्वज साहू,स्वास्थ्य मंत्री टीएस सिंह देव से लेकर दर्जनों विधायक दन्तेवाड़ा में मौजूद है।

◆ गीदम नगर में आज 100 ग्रामीणों ने समर्थन देने पहुँचे। पीएल पुनिया ने सभी का स्वागत किया। सभी ग्रामीण गीदम के एक कार्यकर्ता के घर मे इस समर्थन को देने पहुँचे। ये सभी ग्रामीण क्षेत्र के युवा नेता प्रवीण राणा के नेतृत्व में पहुँचे थे।