कांग्रेस ने की मुख्य निर्वाचन अधिकारी से शिकायत

डॉ. किरणमयी नायक ने कहा कि सरकारी तंत्र का किसी भी तरीके से दुरुपयोग नही होने देंगे

कांग्रेस ने हमेशा निष्पक्ष सरकार देने का वादा किया है जिसे हम पूरी तरह से निभाएंगे

दन्तेवाड़ा@दंतेवाड़ा उपचुनाव की सरगर्मियां चरम पर है और आपनी बची खुची इज़्ज़त को बचाने के लिए भाजपा ने अपनी सारी हदो को लांग दिया है । समूचे बस्तर में तो भाजपा अपनी इज़्ज़त और साख गवा ही चुकी है और बहुत जल्द दंतेवाड़ा से भी नेस्तनाबूद होने वाली भाजपा अपनी साख बचाने के लिए सरकारी पद पर आसीन लोगो का भी इस्तेमाल करने लगी है ।

दंतेवाड़ा डी.एफ.ओ द्वारा पिछली चुनावों में भाजपा के पक्ष में प्रचार को देखते हुए जिला कांग्रेस कमिटी ने जिला निर्वाचन अधिकारी से मामले की शिकायत की । पीसीसी प्रवक्ता डॉ. किरणमयी नायक ने भी मामले की गंभीरता को देखते हुए तुरंत इसकी शिकायत मुख्य निर्वाचन अधिकारी से भी की ।

डॉ. नायक जी ने कहा कि यह कांग्रेस की सरकार है जो भ्रस्टाचार अथवा किसी भी तरह से सरकारी तंत्र के गलत उपयोग को बर्दास्त नही करेगी । कांग्रेस ने हमेशा से एक निष्पक्ष सरकार देने का वायदा किया है और हम हमेशा अपना वादा निभाएंगे । कांग्रेस हमेशा निष्पक्ष चुनाव में विश्वास रखती है परंतु भाजपा हमेशा से तरह तरह के हथकंडे अपना कर चुनाव को प्रभावित करती रहती है । परन्तु मुख्य निर्वाचन अधिकारी ने मामले में तुरन्त कार्यवाही कर चुनाव की गरिमा को बरकार रखा है । डॉ. नायक जी ने कहा दंतेवाड़ा उपचुनाव पूरी पारदर्शिता के साथ नियोजित की गई है और इसलिए कांग्रेस ही यह चुनाव जीतेगी । बस्तर की जनता समझ चुकी है कि भाजपा सरकार ने हमेशा जनता के अहित में ही काम किया है और इसीलिए अब दंतेवाड़ा से भी भाजपा का सफाया निश्चित है ।