दन्तेवाड़ा@लगातार क्षेत्र में आमजनता से जनसंपर्क कर रहे पीसीसी अध्यक्ष मोहन मरकाम एवं प्रत्याशी देवती महेंद्र कर्मा अपने क्षेत्रीय प्रवास पर देवनगरी बारसूर पहुँची । बारसूर स्थित गणेश मंदिर में पूजा अर्चना कर उन्होंने जनसम्पर्क किया।
क्षेत्र की उन्नति और कांग्रेस की जीत की कामना के साथ देवती महेंद्र कर्मा ने आज अपने हज़ारो समर्थको के साथ मंदिर में आरती कर बारसूर क्षेत्रवासियो की खास बुलावे पर गणेशचतुर्थी के अवसर पर पहुँच कर PCC चीफ मोहन मरकाम ने अपने उद्बोधन में कहा कि जिस तरह से स्व. महेन्द्र कर्मा ने सदैव बारसूर का हित चाहा है उसी तरह देवती कर्मा भी कार्य करेंगी , श्री मोहन मरकाम जी ने भूपेश सरकार की उपलब्धियों से जनता को रूबरू करवाया और कांग्रेस के पक्ष में वोट करने की अपील की ।

।देवती महेंद्र कर्मा ने भूपेश सरकार की योजनाओं को बताते हुए कहा कि कैसे काँग्रेस के 8 महीने की सरकार ने जनकल्याणकारी योजनाओं से जनता को लाभ हुआ है । देवती कर्मा ने यह भी कहा की उनकी पिछली विधायकीकाल के दौरान भाजपा की सरकार होने की वजह से क्षेत्र का विकास रुक गया था परंतु आज हमें क्षेत्र के विकास को ध्यान में रखते हुए कांग्रेस को ही विजय बनाए क्युकी प्रदेश में कांग्रेस की सरकार है यदि विधायक भी कंग्रेस का होगा तो इसका लाभ निश्चित तौर पर क्षेत्रवासियों को होगा । उपरोक्त कार्यक्रम में पीसीसी अध्यक्ष मोहन मरकाम साथ बीजापुर विधायक विक्रम मंडावी , जिलाध्यक्ष विमल सुराना , सत्तर अली, अजय सिंह, बारसूर नपा अध्यक्ष अमूल नाग,कैलाश पोयाम रूपधर नाग,आशा, सोहन बोगामी व अन्य कार्यकर्ता मौजूद थे ।।