जगदलपुर @ बस्तर संभाग मुख्यालय में हो रही झमाझम बारिश के कारण शहर के कई वार्डो में जलभराव की स्थिति निर्मित हो गई जिसको देखते हुए राहत एवं बचाव कार्य नगर निगम द्वारा किया जा रहा है और राहत एवं बचाव दल के साथ विधायक रेखचंद जैन एवं महापौर जतिन जयसवाल भी प्रभावित क्षेत्रों का दौरा कर रहे हैं।

बस्तर संभाग मुख्यालय जगदलपुर के नयामुंडा ,गंगामुंडा मोती तालाब पारा, सनसिटी जैसे इलाकों में पानी भरने की खबर मिलने के बाद संवेदनशील विधायक रेखचंद जैन सुबह से ही क्षेत्रों का दौरा कर पानी निकासी की व्यवस्था में जुटे हुए हैं

साथ ही महापौर जतिन जयसवाल भी नगर निगम के अमले के साथ प्रभावित क्षेत्रों में मुस्तैद हैं। नगर निगम के आयुक्त नेतराम चंद्राकर ने बताया कि विगत 24 घंटे से हो रही मूसलाधार बारिश के कारण निचली बस्तियों में पानी भर गया है जिसकी सूचना मिलते ही निगम अमला इन क्षेत्रों में राहत कार्य में जुटा हुआ है जिससे किसी भी प्रकार की हानी होने से रोका जा सके। बीती रात से हो रही भारी बारिश के कारण पूरा क्षेत्र जलमग्न हो चुका है किंतु किसी भी प्रकार की जनहानि या संपत्ति की हानि नहीं हुई है।

रमैय्या वार्ड के जलभराव क्षेत्र में विधायक व महापौर,

नगर के दलपत सागर के बंड क्षेत्र में रमैय्या वार्ड में जलभराव की स्धिति को देखते हुए विधायक रेखचंद जैन, महापौर जतीन जयसवाल, सभापति राजेश चौधरी व पार्षद राधिका यादव के साथ घुटनों तक पानी में चलकर वस्तु स्थिति का जायजा लिया।
इस क्षेत्र के लोगों का कहना है कि बेतरतीब बनी बंड़ जनता के लिए परेशानी बन रही है। राहत एवं बचाव कार्य में काग्रेस पार्टी के नेता योगेश पानीग्राही हरीश साहू व संजु जैन तथा पत्रकारगण भी लगे हुए हैं।