बस्तर सांसद दीपक बैज जी ने किया चितालंका का दौरा ।

जगदलपुर विधायक रेखचन्द जैन और मुख्यमंत्री बघेल के राजनीतिक सलाहकार राजेश तिवारी ने संभाली क्रमशः बचेली व किरंदुल नगर की कमान

विधायक मनोज मंडावी ने भी संभाला दंतेवाड़ा में मोर्चा

कांकेर विधायक शिशुपाल सोरी ने कुआकोण्डा पहुँच किया कार्यालय उद्घाटन

दन्तेवाड़ा@उपचुनाव की सरगर्मियां ज़ोरो पर है और जैसे जैसे मतदान का दिन नज़दीक आ रहा है वैसे वैसे कांग्रेस भी अपना दम दिखाने लगी है । महेंद्र कर्मा का गढ़ कहे जाने वाले दंतेवाड़ा विधानसभा में कांग्रेस ने उपचुनाव में अपनी पूरी ताकत झोंक दी है । शहरी और ग्रामीण क्षेत्र में निवासरत हर एक मतदाता को लुभाने के लिए बस्तर के सारे नेता दंतेवाड़ा के दौरे पर है ।

चित्रकूट विधानसभा से दो बार विधायक बनने के बाद बस्तर के लोकप्रिय सांसद बने दीपक बैज ने जहाँ चितालंका ग्राम का दौरा किया, तो ग्रामीणों ने भी अपने सांसद को भरपूर समर्थन दिया । भूपेश सरकार की जनकल्याणकारी नीतियों को जनता के बीच ले कर पहुँचे बैज जी ने ग्रामीणों में नए उत्साह को जगा दिया । बैज जी ने भाजपा सरकार पर पलटवार करते हुए कहा कि कैसे मोदी और शाह ने देश की एकता को खंडित कर दिया है और आदिवासी विरोधी काम कर रही है । दंतेवाड़ा की खनिज सम्पन्न ज़मीन को कैसे अडानी जैसे उद्योगपतियो को दे दिया इस बात को दोहराते हुए बैज जी कहा कि भाजपा कभी आदिवासीयो के हित में फैसला नहीं ले सकती । तो वही पीसीसी प्रदेश सचिव मलकीत सिंह गैन्दू ने भी जमकर भाजपा को कोसा ।

इसी क्रम में बचेली नगर की कमान संभाले जगदलपुर विधायक रेखचन्द जैन जी एवं पीसीसी प्रदेश सचिव मनीष श्रीवास्तव जी ने भी शहरी मतदाताओ को जमकर लुभाया । बचेली प्रवास पर पहुँचे रेखचन्द जैन जी एवं श्रीवास्तव जी ने आज बचेली कार्यलय का उदघाटन किया और पार्टी कार्यकर्ताओं को भूपेश सरकार की योजनाओं को आमजनता तक पहुँचाने की सिख दी । बड़ी संख्या में मौजूद कार्यकर्ताओ ने भी अपने नेता का जमकर स्वागत किया और उपचुनाव में भरपूर मेहनत कर कांग्रेस विधायक बनाने का वायदा किया । शहरी क्षेत्रो के मतदाताओ में अपनी खास पकड़ रखने वाले रेखचन्द जी एवं श्रीवास्तव जी ने जनता का मन खूब टटोला और कांग्रेस के पक्ष में जबरदस्त माहौल बनाया ।

वही कांकेर विधायक शिशुपाल सोरी जी भी आज कुआकोण्डा क्षेत्र के नकुलनार प्रवास पर पहुँचे जहाँ अवधेश सिंह गौतम सहित ब्लॉक के तमाम कार्यकर्ता पदाधिकारीगण मौजूदगी में कार्यालय का उदघाटन किया । सोरी ने अपने भाषण में कहा कि कैसे भाजपा ने हमेशा से सिर्फ जनता का शोषण ही किया है । अवधेश गौतम भी अपने चित्तपरिचित अंदाज़ में गोंडी और हल्बी भाषा मे जनता से रूबरू होते नज़र आये । कांकेर विधायक ने जनता से अपील की इस चुनाव में कांग्रेस के पक्ष में कार्य करते हुए जीत का माहौल बनाना है ।
वही सौम्य स्वभाव के कांकेर के नेता एवं मुख्यमंत्री बघेल के राजनीतिक सलाहकार राजेश तिवारी भी ने आज मोर्चा संभाला और जहाँ पहले दंतेवाड़ा जिला कार्यालय में सभी नेता कार्यकर्ताओ की बैठक ले कर उन्हें चुनाव जीतने के मंत्र दिए । वही आज उन्होंने किरंदुल नगरीय क्षेत्र का भी दौरा किया । किरंदुल नगर में कार्यालय में ब्लॉक पदाधिकारियो से उपचुनाव संबंधित तैयारियों का जायज़ा लिया और मुख्यमंत्री बघेल की प्रभावी नीतियों को जनता तक पहुचाने की बात कही ।