दंतेवाड़ा @:- अपने धुँआधार चुनावी दौरे में आज कांग्रेस प्रत्याशी श्रीमति देवती महेंद्र कर्मा, बीजापुर विधायक श्री विक्रम मंडावी जी के साथ दंतेवाड़ा ब्लॉक के ग्राम मटेनार पहुँची । पिछले चुनाव के नातिजों को देखते हुए भाजपा के पाले में जा गिरी मटेनार के वोट्स को इस बार आपनी पाले में इरादे से पहुँची पूर्व विधायक देवती कर्मा को इस बार मटेनार के ग्रामवासियों ने कांग्रेस को समर्थन करने का भरोसा दिलाया है ।

कांग्रेस प्रत्याशी देवती कर्मा ने कहा कि जैसा उन्होंने हमेशा स्व.महेंद्र कर्मा को समर्थन दिया है वो भी उनसे बिल्कुल वैसा ही उम्मीद रखती है और सदैव ग्राम की जनता के सुख दुख में खड़े रहने का विश्वास दिला कर ग्रामवासियो से वोट की कामना की । पूर्व के चुनाव में जीता कर विधायक बनाने की बात दोहराते हुए देवती कर्मा जी ने कहा कि पिछली बार भाजपा की ढोंगी सरकार होने की वजह से क्षेत्र का विकास रुक गया था परंतु आज प्रदेश में कांग्रेस की सरकार है और इस बात पर चर्चा करते हुए कर्मा जी कहा कि इस बार भी उन्हें विधानसभा भेजा जाता है तो खुद की सरकार होने के नाते वो तत्परता से क्षेत्र के विकास के लिए कार्य करेंगी ।
वही साथ मे पहुँचे बीजापुर विधायक विक्रम मंडावी जी ने भी ग्रामवासियो के बीच भूपेश सरकार की उपलब्धियों को गिनाया और कैसे कांग्रेस ने सत्ता में आते ही अपने सारे चुनावी वायदे पूरे किए । कांग्रेस प्रत्याशी के पक्ष में वोट मांगते हुए मंडावी जी ने कहा कि ये स्व.महेंद्र कर्मा जी की ही देन है जो आज हम दंतेवाड़ा जिले में इस विकास को देख रहे है और इसी तरह देवती कर्मा जी भी बस्तर टाइगर के सपने को आगे बढ़ाएंगी और क्षेत्र का विकास करेंगी । मटेनार की जनता ने भी अपना पूर्ण समर्थन देते हुए ये आश्वासन दिलाया कि पिछली गलती को न दोहराते हुए इस बार सिर्फ कांग्रेस के पक्ष में ही वोट दिया जाएगा और कर्मा जी को विधानसभा भेजा जाएगा । इसी जीत दिलाने के भरोसे के साथ आज मटेनार की जनता के समक्ष कांग्रेस को वोट करने की अपील की।