दन्तेवाड़ा- छग सँयुक्त अनियमित कर्मचारी संघ जबेली गांव पहुँचकर अतिथी शिक्षक स्व.देवाराम के परिजनों से मुलाकात कर २७८००रुपये की आर्थिक सहायता कर मदद की।

दरअसल स्व. देवा राम अतिथि शिक्षक रहते हुए विगत 05 माह से मानदेय नही मिलने से परेशान थे।इसके अलावा उनकी सेवा अवधि भी जिला प्रशासन द्वारा नही बढ़ाई गई थी जिससे वे मानसिक रूप से परेशान थे । स्व देवा राम परिवार के पालन पोषण का एक मात्र सहारा थे उनकी मृत्यु उपरांत उनके परिवार को बहुत क्षति पहुंची है । जिला प्रशासन द्वारा अब तक मृतक देवा राम के परिवार को राहत पहुंचाने कोई पहल नहीं कि है ।स्व देवाराम के परिजनों से ज्ञात हुआ कि वो घर का एकमात्र सहारा था, जिसके नौकरी से घर परिवार का भरण-पोषण होता था, उसके चले जाने से पूरा परिवार बहुत आहत हैं और इस दुःख की घड़ी को देखते हुए छत्तीसगढ़ संयुक्त अनियमित कर्मचारी महासंघ जिला इकाई दंतेवाड़ा के प्रतिनिधियों द्वारा स्व. देवा राम मंडावी के परिवार से मिलकर सदस्यों द्वारा एकत्र की गई सहायता राशि 27,800/- रुपये परिवारजन को सौपें ।

छत्तीसगढ़ संयुक्त अनियमित कर्मचारी संघ शासन से मांग करती है कि जिले के 241 अतिथि शिक्षकों को तत्काल सेवा में वापस लेवें, साथ ही स्व देवाराम मंडावी जी को आर्थिक सहायता प्रदान करते हुए उसके बड़े भाई श्री लिंगाराम मंडावी जी को उनके स्थान पर अतिथि शिक्षक में रूप में नियुक्त करें।।