बीजापुर @ निर्धारित सरकारी दर और प्रिंट रेट से ज्यादा रकम वसूली को लेकर युवक अपने मोबाइल पर शराब बिक्री का स्टिंग कर रहा था. अपनी पोल खुलती देख शराब विक्रेता ने युवक पर गालियों की बौछार कर दी. साथ ही मोबाइल छीनकर हाथापाई करने की कोशिश की.अपने पर हुए अन्याय और अपमान के खिलाफ युवक ने बीजापुर थाने में आवेदन दिया जिसके बाद आरोपी के खिलाफ अश्लील गली गलौच की धाराओं में मामला पंजीबध्द कर फरार आरोपी की तलाश की जा रही है..

सुनिए मनोज की जुबानी पूरा घटनाक्रम,

दरअसल कल शाम मनोज नामक युवक शराब दुकान पर शराब लेने गया था जहां तय रकम से ज्यादा दुकानदार ग्राहकों से वसूल रहा था केन बियर की 100 रुपये की प्रिंट में दुकानदर 110 और बियर में 160 कई जगह 180 वसूल रहा था। बीते कई दिनों से यहां शराब दुकानदारों की मनमानी की खबरें आ रहीं थी, मनोज ने इस पूरे वाकिये को अपने मोबाइल से शूट करना शुरू कर दिया जिसके बाद रायपुर निवास सेल्समैन विशाल ने मनोज पर गालियों की बाढ़ छोड़ दी, मोटी और भद्दी अश्लील गालियों से शर्मशार मनोज ने इस व्यवस्था के खिलाफ अपने मोबाइल पर शूटिंग चालू रखी थी, गालियों देकर भी विशाल नही माना उसने दो मुस्टंडे भेजकर मनोज की मोबाइल तोड़ने की कोशिश की और जान से मारने देने जैसे शब्दों का प्रयोग भी किया.

पूरी शूटिंग और गाली गलौच,हाथापाई के बाद मनोज ने थाने में जाकर मामला पंजीबध्द कराया जिसमे आरोपी विशाल के खिलाफ अश्लील गाली गलौच की धारा 296, 506 के तहत मामला दर्ज कर कार्यवाही की जा रही है.

जैसे ही अश्लील गाली गलौच का ये वीडियो सोसल मीडिया में वायरल हुआ आरोपी रफूचक्कर हो गया है, पुलिस अब इसकी तलाश में लगी है.