“द अवेयर ने दिखाई ख़बर”

बीजापुर @ :- एनएच 63 पाण्डेमुर्गा- कोडोली चौक पर बदहाल यात्री प्रतीक्षालय की खबर द अवेयर ने 22 अगस्त को प्रमुखता से प्रकाशित किया था। आज बीजापुर विधायक और बस्तर क्षेत्र आदिवासी विकास प्राधिकरण उपाध्यक्ष विक्रम शाह मंडावी ने बदहाल यात्री प्रतीक्षालय का निरीक्षण कर प्रतीक्षालय जल्द से जल्द जनता के लिए शुरू करने की बात कही है।
बतादें खबर दिखाए जाने के बाद प्रतीक्षालय को लकड़ी के चार बल्लियों के सहारे खड़ा तो कर दिया गया था लेकिन अस्थायी तौर पर। विधायक के निरीक्षण और निर्देशों के बाद एनएच में बदहाली की ये निशानी बदल जाएगी। दंतेवाड़ा उपचुनाव में स्टार प्रचारकों की सूची में विक्रम शाह मंडावी भी शामिल हैं बावजूद इसके अपने विधानसभा में हो रही समस्या और उनके निराकरण के लिए सोशल मीडिया पर भी अपनी प्रतिक्रिया देते रहते हैं।
गौरतलब है कि बीजापुर जिले में यात्री प्रतीक्षालयों की स्थिति बद से बद्तर हो चली है। जिले के चारों विकासखंडों में एनएच पर बदहाली का ये आलम देखा जा सकता है। बीजापुर- आवापल्ली सड़क पर दुगाईगुडा और आवापल्ली- इलमिडी गांधी चौक के पास यात्री प्रतीक्षालय को भ्रस्टाचार के ग्रहण ने बदहाल कर दिया है।
अब देखना होगा जिले में बनाये गए यात्री प्रतीक्षालयों के किस्मत भी इतनी ही मेहरबान है और विधायक जी जिले के बाकी बदहाल यात्री प्रतीक्षालयों को भी जल्द से जल्द संज्ञान लेकर दुरुस्त कराएंगे।