कामो कुंजाम सस्ती लोकप्रियता हासिल करने कर रहे अनर्गल बयानबाजी

दंतेवाड़ा। जिला पंचायत अध्यक्ष तुलिका कर्मा द्वारा विगत दिनों कटेकल्याण ब्लॉक के ग्राम पंचायत तुमकपाल के आंबा केंद्र का निरीक्षण किया गया था। निरीक्षण के दौरान जिला पंचायत अध्यक्ष ने आंबा केंद्र की व्यवस्था व मीनू अनुसार भोजन मिलने पर खुशी जाहिर की थी। आज इस मुद्दे को लेकर बीजेपी नेता कामो कुंजाम ने प्रेस विज्ञप्ति जारी कर जिपं अध्यक्ष पर कई गंभीर आरोप लगाए हैं। इस मामले में पलटवार करते हुए जनपद सदस्य मुकेश कर्मा ने भी प्रेस विज्ञप्ति जारी कर कहा है कि विकास को देखकर पेट में दर्द होना लाजमी है। भाजपा व उनके नेता शुरू से ही विकास विरोधी रहे हैं। जिपं अध्यक्ष के नेतृत्व में जिले के प्रत्येक ग्राम पंचायतों में विकास कार्य तेजी से हो रहे हैं। भाजपा ने 15 सालों के कुशासन में कभी भी जिले में कुपोषण को लेकर भाजपा जनप्रतिनिधियों ने कोई बात नहीं कही, उनकी आदत शुरू से ही टांग खींचने की रही है। मुकेश कर्मा ने कहा है कि भाजपा के नेता जिपं अध्यक्ष तुलिका की बढ़ती लोकप्रियता व उनके कार्य करने की क्षमता देख घबरा गए हैं, जो उनके बयान में साफ दिखाई दे रहा है। क्षेत्र क्रमांक-03 में तुलिका कर्मा से पहले निर्वाचित हुए भाजपा के जिला पंचायत सदस्य को क्षेत्र के ग्रामीणों ने पांच साल तक देखा ही नहीं था।

जिप अध्यक्ष तूलिका अपने क्षेत्र के आंबा केंद्रों का निरीक्षण करे कुपोषण का पता चल जायेगा- कामो कुंजाम http://www.theaware.co.in/zip-president-inspects-amba-centers-area-malnutrition-detected-kamo-kunjam/

इस जिला पंचायत सदस्य द्वारा अपने प्रभार क्षेत्रों एक बोरिंग तक नहीं खुदवाया। मुकेश ने कहा कि कामो कुंजाम जिस अग्रवाल पारा के आंगनबाड़ी केंद्र की बात कर रहे हैं वह कोरोना महामारी के चलते दो साल से बंद किया गया था वर्तमान में वह आंगनबाड़ी सुचारू रूप से संचालित है। मुख्यमंत्री भूपेश बघेल की सरकार आदिवासी बच्चों की कुपोषण को देखते हुए आंबा केंद्रों में पौष्टिक आहार देना प्रारम्भ किया। मुकेश कर्मा ने आगे कहा कि भाजपा नेता कामो कुंजाम जिले का विकास रास नहीं आ रहा है इस कारण वह अनर्गल प्रलाप कर सस्ती लोकप्रियता हासिल करने की कोशिश कर रहे हैं।