◆कब्जाधारी लखपति होते हुये, गरीब बता रहा अपने को

दंतेवाड़ा@ गीदम नगर में मुख्य सड़क पर टेलीफोन एक्सचेंज के सामने अवैध अतिक्रमण चल रहा है। जहाँ अवैध रूप से दुकान का निर्माण करवाया जा रहा है। जिस जगह दुकान बन रही है। बीते कुछ महीने पहले भी 2 बार इसी जगह दुकान बनाकर कब्जा जमाने की कोशिश की गई थी.जिसे अतिक्रमण मानते हुए पालिका ने हटा दिया था।

इधर इस तरह के अतिक्रमण से भाजपा जिलाध्यक्ष चैतराम अटामी नराज है. वे इस अतिक्रमण को राजनीतिक संरक्षण बता रहे हैं। जिसके चलते नगरपालिका गीदम व प्रशासन मौन है यह भी आरोप लगा रहे हैं. आरोप यह भी लग रहे हैं कि कांग्रेस नेता के संरक्षण में इस तरह से अवैध कब्जे का खेल और जमीन खरीदी बिक्री का गोरखधंधा जोरो से चलाया जा रहा है। इतना ही नही श्री अटामी इस तरह के अवैध अतिक्रमण पर यदि कार्यवाही नही होती तो जल्द उग्र आंदोलन करने की बात कह रहे हैं।

जानकारी के लिए यह भी बता दे कि कब्जाधारी लखपति गरीब है। जिसके बचाव में उतरने वाले तर्क दे रहे हैं कि किसी गरीब की दुकान अगर बन रही है तो उसकी रोजी रोटी ही इससे चलेगी। कब्जाधारी मारुति एर्टिगा से चलता है। फिर भी कुतर्कवीर उसे गरीब कहते हैं। इस तरह के गरीब आपको सिर्फ दंतेवाड़ा जिले में ही मिल सकते हैं।