दंतेवाड़ा@ बस स्टैंड के हृदय स्थल पर बने शॉपिंग काम्प्लेक्स के ब्लाक A के दुकान नम्बर 13 के दुकानदार ने अवैध कब्जा पर पाथवे को पूरी तरह से जाली लगाकर गली रास्ते पर अवैध कब्जा वर्षो से जमा रखा था. दुकानदार अनिरुद्ध शाहा को पालिका ने अवैध अतिक्रमण हटाने के लिए 24 घंटे में हटाने का नोटिश दिया था. इधर मामले को THE AWARE ने पुरजोर तरीके से मामले को उठाया था.

जाली लगाकर कब्जा

जिसके बाद नगरपालिका ने एक टीम स्थल निरीक्षण के लिए भेजी। जिसमें सबइंजीनियर राजेश के साथ टीम ने पहुँचकर अवैध अतिक्रमण की जगह नापकर प्रकरण तैयार कर अपने साथ ले गये।

निरीक्षण में पहुँची टीम

आपको जानकारी के लिये बता दे कि शॉपिंग काम्प्लेक्स के ब्लाक Aके दुकान नम्बर 13 के दुकानदार ने अपनी दुकान पर पाथवे की जगह पूरी दीवाल खड़ी कर अपनी दुकान के दायरे से बढ़कर कब्जा जमा लिया था.

इधर पालिका में इस मामले की शिकायत होने के बाद पालिका हरकत में आया जरूर मगर बस स्टैंड के अन्य दुकानदार दबी जबान में यह भी कह रहे हैं कि दुकानदार पालिका के कुछ कर्मचारियों को मोटी रकम देकर इस कब्जा जमाया है। जिसका हटना मुश्किल ही नामुकिन है।

फिर भी पालिका ने जिस अंदाज में तेजी दिखाई है। देखने से लगता है कि कार्यवाही होगी और अवैध कब्जाधारियों पर नकेल इस बार पालिका कसेगी।