दन्तेवाड़ा- देश मे 21 दिनों का कोरोना वाइरस संक्रमण के बचाव के लिए लॉक डाउन किया गया है. इसके लिए पुलिस जगह जगह लोगो को वाच कर बिना वजह घूमने वालो को वापस घरों में भिजवा रही है।

दन्तेवाड़ा के भांसी के पास भी कुछ ऐसा ही नज़ारा दिखा जब फिजूल में बाइक सवार भांसी पुलिस के हत्थे चढ़ गये, पुलिस ने समझाईश दी नही माने तो पोस्टर लगा दिया और सड़कों से घरों पर वापस भिजवा दिया।

बचेली एसडीएम प्रकाश भारद्वाज और किरन्दुल एसडीओपी किरन्दुल,बचेली, नकुलनार में लगातार मॉनिटरिंग कर आवश्यकता अनुसार शख्ती से कर्फ्यू का पालन लोगो से करवा रहे है, जो लोग बेवजह सड़क पर खतरे को जानते ही अनजान बने घूम रहे है ऐसे लोगो पर ही कार्यवाही की जा रही है। नकुलनार में भी टीआई सलीम खाखा ने लगातार गश्त कर जबरन घूमने वालो को वापस घरों में जाने की हिदायत दी।

दन्तेवाड़ा एसडीएम लिंगराज सिदार और दन्तेवाड़ा टीआई सौरभ सिंह दन्तेवाड़ा शहरी नेटवर्क पर लगातार नजऱ बनाये हुए है। यहाँ तक कि दन्तेवाड़ा बारसूर,गीदम में निराश्रित-असहाय निर्धन लोगो को चिन्हाकित कर भोजन की व्यवस्था भी दन्तेवाड़ा प्रशासन द्वारा किया जा रहा है। दन्तेवाड़ा मन्दिर में 12 गीदम नगर पंचायत में 105 बारसूर में 9 लोगो को प्रशासन भोजन की सुविधा अभी पहुँचा रही है। और भी लोगो को चिन्हाकित किया गया है।

इस रिपोर्ट को भी देखिये।

*_आस्था पर भारी कोरोना महामारी का असर देवी दंतेश्वरी के द्वार पर भी पसरा सन्नाटा।_*🎤🎤👀