दन्तेवाड़ा@गीदम थानाक्षेत्र में जुआ,सट्टा और नशीले दवाईयों के अवैध कारोबार को लेकर जनप्रतिनिधियों ने पुलिस की संलिप्तता पर सवाल उठाये थी। जिसके बाद गीदम पुलिस हरक़त में आते हुए। सटोरियों के ठिकाने में दबिश देकर हाराम चौक से 2 सटोरियों को सट्टा पट्टी के साथ धरदबोचा।
पकड़ाये सटोरियों में देवेंद्र यादव अंकों पर रुपये का दांव लगाते पकड़ाया जिससे 5 नग सट्टा पट्टी और 550 रुपये नगद के साथ कैलकुलेटर,पेन भी पुलिस ने जब्त किया। वही दूसरा आरोपी संजय शर्मा वार्ड नम्बर 5 पुराना आईटीआई के पीछे सट्टा पट्टी और नगद 150 रुपये जब्त किया गया। दोनो के विरुद्ध जुआ एक्ट के तहत प्रतिबंधात्मक कार्यवाही करते हुए कोर्ट में पेश किया गया।

आपको बता दे कि जिले में गीदम इलाके में लगातार जुआ और सट्टा की खबरे निकलकर सामने आती रहती है। मगर पुलिस की इस कार्यवाही से जरूर उन बड़े सटोरियों को भी मैसेज मिल गया होगा। जो टेक्नॉलजी का इस्तेमाल कर युवाओं को इस सट्टा और जुआ के दलदल में वर्षो से धकेल रहे है।

पुलिस खामोश- मकड़जाल की तरह जुआ,सट्टा, नशीली दवाओं का जमकर हो रहा कारोबार-अभिलाष तिवारी https://www.theaware.co.in/chhattisgarh/dantewada/602/
*पुलिस खामोश- मकड़जाल की तरह जुआ,सट्टा, नशीली दवाओं का जमकर हो रहा कारोबार-अभिलाष तिवारी*