दन्तेवाड़ा– गीदम थानाक्षेत्र के जावंगा एजुकेशन सीटी में ट्रैक्टर का पिछला टायर फटने से दुर्घटना में 2 युवकों की मौके पर ही दर्दनाक मौत हो गयी।

जानकारी के मुताबिक जावंगा के बोमड़ाराम कवासी के महेंद्रा अर्जुन कंपनी के ट्रेक्टर को दिनभर काम करने के बाद शाम को ट्रैक्टर धोने के लिए खड़ाकर धुलाई की जा रही थी। तभी यह हादसा हुआ ट्रेक्टर में कार्यरत 19 वर्षीय चन्द्रेशेखर सोढ़ी और छोटेलाल दोनों धुलाई करते वक्त ट्रेक्टर के पिछले टायर में पानी डालते ही जबरदस्त विस्पोट हो गया जिससे दोनों लोगो की घटनास्थल पर ही मौत हो गयी। हादसा इतना जबरदस्त बताया जा रहा है कि ट्रेक्टर के टायर फटने की आवाज दूर तक लोगो को सुनाई दी।

घटना के बाद मौके की तरफ गीदम पुलिस पहुँचकर मामले की छानबीन कर रही है। इधर जानकारों की अगर माने तो गर्मी के मौसम में टायर पर पानी पड़ने से हवा की दबाव की वजह से यह हादसा होने की संभावना जताई जा रही है।

असल मे हवा दबाव टायर में सही नही होने से पानी पड़ने के कारण पहिये का आकार चरमरा गया होगा। और अचानक टायर फट गया।अचानक हुए हादसे के बाद से गांव में सन्नाटा पसरा हुआ है। क्योकि मृतक चन्द्रेशेखर जावंगा ढोलेपारा का ही निवासी है। वही छोटेलाल स्कूलपारा गुमड़ा का रहने वाला है।

Leave a Reply

Your email address will not be published.

The Aware News
%d bloggers like this: