बीजापुर – होली की त्यौहार की तैयारी को लेकर सिटी पुलिस ने नगरवासियों के साथ बैठक आयोजन कर शांति बनाए रखने की अपील की है। नगर में असामाजिक गतिविधियों में लिप्त नशेड़ियों,सट्टेबाजों पर पुलिस पैनी नजर बनाए हुए है। मुख्य मार्ग में जगह- जगह सीसी कैमरा लगाया गया है, हुड़दंगियों पर कार्यवाही करने पुलिस ने खासे इंतेजाम कर रखी है।

कोतवाली बैठक में बीजापुर के वरिष्ठ नागरिकों और पालिका के पार्षदों से नगर में हो रही समस्याओं के बारे में कोतवाली पुलिस को बताया। आपराधिक कृत्यों में शामिल बदमाशो पर कार्यवाही की मांग थाना प्रभारी से की गई है।

नगर में चल रहा सट्टा के लिए सटोरियों और नशीली पदर्थ का सेवन करने वाले नशेड़ियों पर पर भी कार्यवाही की मांग किया। जिसपर पुलिस ने नजर बनाई हुई रखने की बात कही आई। साथ ही कहा कि ,किसी भी स्थिति में इस प्रकार का कृत्य करते या कराते हुए पाए जाने पर शक्त कार्यवाही की जाए।

बैठक के दौरान नगर पालिक के पूर्व अध्यक्ष सुखलाल पुजारी, नगर पालिका उपाध्यक्ष घासीराम नाग, पार्षद महेश पुजारी, प्रवीण डोंगरे, पुरुषोत्तम सलूर, श्रीमती अनिता पुजारी, सुश्री महेश्वरी दुर्गम, श्रीमती कविता यादव, नगर के वरिष्ठ नगर मखबुल खान, लालू राठौर, भुनेश्वर चौहान, थाना प्रभारी चंद्रशेखर बारीक और मीडिया कर्मी मौजूद थे।

Leave a Reply

Your email address will not be published.

The Aware News
%d bloggers like this: