दन्तेवाड़ा@ दंतेवाड़ा मैं ग्रीष्मकालीन फ्लड लाइट टेनिस बाल टूर्नामेंट का हाई स्कूल मैदान में 13 साल बाद एक बार फिर से नाईट मैच का हुआआगाज , हफ्ते भर चलने वाले इस टूर्नामेंट में 16 टीमें दंतेवाड़ा जिले की क्षेत्रीय टीमें आपस मे हिस्सा लेगी हैं टूर्नामेंट में प्रथम प्राइज दंतेवाड़ा के एसपी अभिषेक पल्लव द्वारा ₹31111 दिया जा रहा है

वही दूसरा पुरस्कार कांग्रेसी नेता मनोज गौरव द्वारा ₹15555 का रखा गया है सोमवार को शाम 7:30 बजे दंतेवाड़ा एसपी टूर्नामेंट के उद्घाटन पर पहुँचे हुए थे जिनके साथ दंतेवाड़ा के प्रतिष्ठित व्यक्ति मिंटू गुप्ता भी खेल मैदान में मौजूद थे मिंटू गुप्ता जी ने मां दंतेश्वरी की तस्वीर पर दीप प्रज्वलित कर टूर्नामेंट का आगाज किया वहीं दंतेवाड़ा एसपी अभिषेक पल्लव खेल मैदान पर किरन्दुल और पालनार के खिलाड़ियों के पहले मैच में पहुँचे हुए खिलाड़ियों का परिचय लिया है।

मैच का हुआ शुभारंभ मैच में पालनार ने निर्धारित 12 ओवरों में महज 73 रन का लक्ष्य रखा। जिसे किरन्दुल की टीम ने 10 ओवर में लक्ष्य को प्राप्त कर 8 विकेट से जीत दर्ज कर लिया। इसी तरह से दन्तेवाड़ा बी और पाताररास के बीच दूसरा, व तीसरा मैच जेडी कालोनी और जिया पारा A के बीच खेला जायेगा।

एसपी ने लगाये दमदार 2 शार्ट

खेल की शुरुआत में मुख्य मेहमान के रूप में दन्तेवाड़ा एसपी ने खेल मैदान में भी दमदार बल्लेबाजी का जौहर दिखाया। और शुरवाती बल्ले से दमदार स्ट्रोक भी लगाया। खेल आयोजन समीति में डीवाईसीसी क्रिकेट क्लब के लड़कों का भरपूर सहयोग है। साथ टीम मैनेजनेट और आयोजन की बहुत सी मुख्य जबाबदारिया पत्रकार अभिषेक भदौरिया(अंशु) देख रहे। इस तरह के टूर्नामेंट युवाओं की खेल प्रतिभा को निखारने में महती भूमिका निभाती। हफ्ते भर इस ग्रीष्मकालीन फ्लड लाइट क्रिकेट का लुफ्त उठाने दन्तेवाड़ा के युवाओं और कई क्रिकेट प्रेमी दर्शक पहुँचे हुए थे।
The Aware News