दंतेवाड़ा@ बीजापुर के जांगला गांव के नजदीक जबरदस्त बाइक हादसे में 02 युवाओ की मौत घटना स्थल पर हो गयी थी. मृतकों में एक कोंडागांव के युवा क्रिकेटर अविनाश उइके उर्फ अक्कू थे.वही दूसरा युवक दंतेवाड़ा जिले के नकुलनार हितावर का 23 वर्षीय मोहन लेकामी था. घटना में मृतक क्रिकेटर का साथी करनदीप और मोहन लेकामी की पत्नी सुनीता लेकामी घायल है। इधर घटना में मृतक क्रिकेटर अविनाश उइके के परिजनों को आबकारी मंत्री कवासी लखमा ने दुःख व्यक्त करते हुये 1लाख रुपये की आर्थिक मदद की सहायता देने की बात कही है। पर मोहन लेकामी की मौत के बाद न तो पीड़ित परिजनों से मिलने कोई पहुँचा न ही उन्हें किसी तरह की अबतक कोई आर्थिक सहायता अंतिम संस्कार के लिए भी मिली।

मृतक की पत्नी सुनीता लेकामी

घटना के वक्त मृतक मोहन लेकामी नकुलनार से अपने ससुराल बीजापुर बाइक पर सवार होकर पत्नी के साथ जा रहे थे. 4 महीने पहले ही मोहन लेकामी की शादी निमेड़ गांव के पास गुदमा गांव की सुनीता से हुआ था। हादसे के बाद से मृतक के बूढ़े माता-पिता शिव लेकामी और कलावती लेकामी का रो-रो कर बुरा हाल है। क्योंकि मोहन ही घर मे बूढ़े माता-पिता का सहारा था।

मृतक मोहन लेकामी का शव अंतिम संस्कार के लिये उनके गांव हितावर पहुँचा तो पति की अंतिम यात्रा में शामिल होने घायल हालात में उनकी पत्नी सुनीता लेकामी भी अस्पताल से घर पहुँच गयी. सुनीता लेकामी गर्भवती भी है। जिन्हें कमर पर गहरी चोट लगी है।

गांव के सरपंच भीमा ताती ने कहा कि हादसा बहुत ही दुःखद था। पर मोहन लेकामी को कोई आर्थिक मदद नही मिली, इन्हें भी मदद देनी चाहिए।