दंतेवाड़ा@ भाजपा ज़िलाध्यक्ष चैटराम अटामी ने गीदम के एक कांग्रेसी नेता मिनाज खान द्वारा हिंदू युवती को बहला फुसलाकर भगा ले जाने की घटना की निंदा की है। ज़िलाध्यक्ष श्री अटामी ने प्रेस विज्ञप्ति जारी कर कांग्रेस पर फिर से आरोप लगाते हुये हमला बोला है प्रेसवार्ता में अटामी ने कहा की कांग्रेस के शासन में आपराधिक तत्वों का मनोबल बढ़ गया है। सत्ता के संरक्षण में इनके नेता जान बूझकर हिंदुओं को निशाना बनाकर उनका शोषण कर रहे हैं। यही वजह है की लगातार इनके नेता हिंदुओं को निशाना बना रहे हैं। जिस पर सत्ता का मौन समर्थन भी नजऱ आता है।

चैतराम अटामी भाजपा जिलाध्यक्ष, दंतेवाड़ा

हाल ही में कुछ दिन पहले ही किरन्दूल के एक कांग्रेसी नेता बबलू सिद्दीक़ी ने शोसल मीडिया पर हिंदुओं के विरुद्ध एक घोर आपत्तिजनक पोस्ट साझा कर बहुसंख्यक समाज के विरुद्ध ज़हर उगला था। उसके विरुद्ध गैर ज़मानती धाराओं के तहत मामला पंजीबद्ध होने के बावजूद आज तक उसकी गिरफ़्तारी नहीं हो सकी है। लोगों में आक्रोश बढ़ता देख पार्टी द्वारा ख़ानापूर्ति के लिए केवल नोटिस जारी किया गया और हिंदु समाज की भावनाओं का अनादर करते आज पर्यंत तक उसपर कोई कारवाई नहीं की गई।

साथियों THE AWARE के YOUTUBE चैनल को 👍🏻 लाइक और Subscribe सब्सक्राइब कर 🔔 बेलआईकन दबाकर क्षेत्रीय हर खबर अपने मोबाइल पर देखिये

उन्होंने कहा इससे स्पष्ट होता है की इन असामाजिक तत्वों को कांग्रेस का खुला संरक्षण प्राप्त है। ये मामला अभी ठंडा भी नहीं पड़ा था की गीदम का एक कांग्रेसी नेता मिनाज खान अपनी बेटी की उम्र की बालिका को बहला फुसलाकर अपने साथ लेकर फरार हो गया है। कांग्रेसियों की इन हरकतों से ज़िले का शांतिपूर्ण माहौल ख़राब हो रहा है। इन घटनाओं से लोगों में जमकर आक्रोश देखा जा रहा है। इस बार भी लोगों का आक्रोश बढ़ता देख ख़ानापूर्ति के लिए पार्टी द्वारा केवल नोटिस जारी किया गया है। दोनों ही घटनाओं में कांग्रेस की प्रतिक्रिया देखकर प्रतीत होता है कि इन्होंने अपने नेताओं को ज़िले का शांतिपूर्ण माहौल ख़राब करने खुली छूट और संरक्षण दे रखा है। लगातार इन घटनाओं की पुनरावृत्ति से यह साबित भी होता है। उन्होंने चेतावनी देते कहा की यदि समय रहते कांग्रेस पार्टी और प्राशसन इन नेताओं के विरुद्ध कोई ठोस कारवाई नहीं करती है तो पीड़ितों को न्याय दिलाने भाजपा सड़क पर उतरने विवश होगी।