दंतेवाड़ा@ JSR ट्रॉफी 2021 टेनिस बाल क्रिकेट प्रतियोगिता दंतेवाड़ा के सेमी फाइनल मुकाबले में मैलेवाड़ा और डीवाईएससी दंतेवाड़ा A टीम के मध्य खेला गया। जहाँ दंतेवाड़ा टीम ने 37 रनों मैच जीतकर फाइनल मुकाबले में अपनी जगह बना ली।

क्रिकेट झलक

टॉस जीतकर मैलेवाड़ा टीम ने पहले गेंदबाज़ी करने का निर्णय लिया। दंतेवाड़ा ने निर्धारित 12 ओवरों के खेल में सागर जोध की आक्रमक बल्लेबाजी की बदौलत 120 रनों का लक्ष्य रखा। सागर ने शानदार 6 छक्कों की मदद से महज 26 गेंदों में 46 रन बनाकर नाबाद रहे।

पुरुस्कार वितरण की तस्वीरें

वही लक्ष्य का पीछा करने उतरी मैलेवाड़ा 83 ही रन बनाकर सिमट गई। डीवाईएससी टीम के गेंदबाज बृजेश राणा ने सबसे घातक गेंदबाजी करते हुए अपने 03 ओवरों में महज 18 रन देकर 05 विकेट झटके वे मैन ऑफ द मैच भी सेमी फाइनल मैच के रहे।

मैच में मुख्य अतिथि के रूप में मौजूद गौतम ट्रेडर्स व श्री सीमेंट के छग डीलर कौशलेंद्र गौतम ने सेमी फाइनल मैच का टॉस कराकर मैन ऑफ द मैच का पुरुस्कार भी दिया। इस दौरान श्री गौतम ने मैच के दौरान खिलाड़ियों के उत्साहवर्धन के लिये कई आकर्षक नगद ईनामों की घोषणा कि जिसे मैच खत्म होने के बाद वितरण भी किया गया। सेमी फाइनल मैच के अम्पायर जीवन ध्रुव और कैलाश थे.वही स्कोरिग प्रदीप दुबे व शानदार कमेंट्री पीयूष गेडाम ने की।