पूरी घटनाक्रम दन्तेवाड़ा एसपी के बाईट के साथ देखिये

दन्तेवाड़ा. लोकसभा चुनाव के दूसरे चरण के लिए सुबह से मतदान जारी है. दन्तेवाड़ा जिले के कुआकोंडा थाना अंतर्गत दुगालीकरका के जंगलो में डीआरजी के जवानों की नक्सलियों के बीच तड़के सुबह जबरजस्त मुठभेड़ हुई है. जिसमें 5 लाख के इनामी नक्सली वर्गीस समेत दो नक्सली ढेर हो गए है. साथ ही 315 बोर की बंदूक,भरमार बंदूक भी जवानों ने बरामद किया।

. दो नक्सलियों के शव भी बरामद किया गया है. इसके साथ ही 1 ग्रामीण घायल हो गया है, जिसे इलाज के लिए एम्बुलेंस की मदद से इलाज के लिए दन्तेवाड़ा अस्पताल ले जाया गया है. दन्तेवाड़ा एसपी अभिषेक पल्लव मौके पर मौजूद है और इसकी घटना की पुष्टि भी की है.

एसपी अभिषेक पल्लव ने कहा कि दुगालीकरका में नक्सलियों के बीच मुठभेड़ हुई है. डीआरजी के 15-20 डीआरजी के जवान मुखबिर की सूचना पर कुआकोंडा थानाक्षेत्र के दुगालीकरका के जंगलों में नक्सलियों की खबर पाकर निकले थे. सुबह 5:30 टारगेट पॉइंट पर नक्सली हलचल दिखते ही जवानों ने मोर्चा लिया और 5 लाख के ईनामी नक्सली वर्गीस सहित 2 नक्सलियों को ढेर कर दिया। वर्गीश मलंगीर एरिया में लम्बे वक्त से सक्रिय बताया जा रहा है। साथ अभी हाल में हुए विधायक के काफिले पर हमले की घटना में भी शामिल बताया जा रहा है।

Leave a Reply

Your email address will not be published.

The Aware News
%d bloggers like this: