दंतेवाड़ा जिले में आज भाजपा पिछड़ा वर्ग मोर्चा के प्रदेशाध्यक्ष अखिलेश सोनी दंतेवाड़ा प्रवास पर थे.जहाँ उन्होंने देवी दंतेश्वरी के दर्शन कर प्रदेशवासियो की सुख समृद्धि की प्रार्थना कर आशीर्वाद लिया.

इसके बाद श्री सोनी ने सर्किट हाउस में मीडिया की प्रेसवार्ता लेते हुये छग की कांग्रेस सरकार को पिछड़ा वर्ग के लिये दोहरे चरित्र वाला बताते हुए कहा कि केंद्र सरकार ने पिछड़ावर्ग के लिए 27%आरक्षण को संवैधानिक दर्जा दिलाकर ऐतिहासिक फैसला लिया। इस वर्ग को अब एसटी,एससी के जैसे ही अधिकार प्राप्त होंगे। लेकिन छग की सरकार इस मामले में नौटंकी दिखाते हुए आरक्षण लागू तो कर दिया पर दूसरी तरफ इसे न्यायालय से खारिज भी करवा दिया। उन्होंने कांग्रेस पर आरोप लगाते हुये प्रेसवार्ता में उसे पिछड़ा वर्ग को सिर्फ वोट बैंक समझने वाली पार्टी बताया। श्री सोनी ने संविधान के अनुच्छेद127 का हवाला देते हुये कहा कि राज्य अनुसूची में जातियों को जोड़ सकता है। लेकिन कांग्रेस सरकार की नीयत में खोट होने की वजह से यह लाभ प्रदेश में पिछड़ा वर्ग समुदाय को नही मिल रहा है। कांग्रेस तो छत्तीसगढ़ में वह सरकार जिसके पास 70 सीट होते हुये भी अस्थिरता बनी हुई है। यह प्रदेश की जनता भी देख रही है।

प्रेसवार्ता में भाजपा दंतेवाड़ा के जिलाध्यक्ष चैतराम अटामी, नंदलाल मुड़ामी, मुकेश शर्मा,दीपक बाजपेयी के साथ तमाम जिला स्तरीय भाजपा नेता मौजूद रहे।