दंतेवाड़ा@ भाजपा ने प्रदेश संगठन में नयी कार्यकारणी बनाई है. इसी दायित्व में दंतेवाड़ा से भाजपा के युवा नेता नंदलाल मुड़ामी को अनुसूचित जनजाति मोर्चा के प्रदेश महामंत्री के पद पर मनोनीत किया गया, राजनीतिक पकड़ और मिलनसार व्यक्तिव के मुड़ामी व जिले से इतने अधिक भाजपाईयो को प्रदेश महत्वपूर्ण जिम्मेदारी मिलने से दंतेवाड़ा के भाजपाईयो में खुशी की लहर है।क्योकि दंतेवाड़ा जिले के ही जिला पंचायत सदस्य बैसुराम मंडावी और अर्जुन भास्कर को भी प्रदेश कार्यसमिति में बतौर सदस्य बनाया गया है।

जिला अध्यक्ष ने नंदलाल मुड़ामी का स्वागत करत

वही जिले से ओजस्वी मंडावी को प्रदेश कार्यसमिति में सदस्य बनाते हुये स्थायी आमंत्रित सदस्य मनोनीत किया गया है। वही मुन्ना मरकाम को इस बार अनुसूचित जनजाति का जिला अध्यक्ष बनाया गया है।

प्रदेश में दायित्व मिलने के बाद श्री मुड़ामी व दायित्व पाये सभी सदस्य देवी दंतेश्वरी का आशीर्वाद लेने जिला अध्यक्ष चैतराम अटामी व भाजपा के अन्य कार्यकर्ताओ के साथ पारम्परिक आदिवासी गौर नृत्य के ढोल नगाड़ों और आतिशबाज़ी के व देवी दंतेश्वरी के आशीर्वाद लेने पहुँचे थे. जहाँ सभी ने देवी का आशीर्वाद ले कुशल नेतृत्व व प्रदेश की खुशहाली का आशीर्वाद मांगा।