दंतेवाड़ा@ दंतेवाड़ा जिले में बीते पखवाड़े भर से हाई स्कूल मैदान में डीवाईसीसी क्लब के नेतृत्व में स्व.सरित वट्टी की स्मृति में टेनिस बाल क्रिकेट प्रतियोगिता का रविवार को फाइनल मुकाबले के साथ समापन हुआ. जिसमें मेजबान दंतेवाड़ा A टीम ने JSR ट्रॉफी 2021 पर अपना कब्जा जमा लिया। कार्यक्रम के समापन में दंतेवाड़ा एसपी और कलेक्टर दोनों ही शीर्षस्थ अधिकारी बतौर मुख्यातिथि आयोजन के समापन में शिरकत करने के लिए आयोजको ने आमंत्रित किया था.लेकिन आवश्यक कार्यो की वजह से दोनों ही अधिकारी समापन में शामिल नही हो पाये. दोनों अधिकारियों ने क्लब के अध्यक्ष अभिषेक भदौरिया व विजेता टीम को कार्यालय बुलाकर जीत की व सफल आयोजन की शुभकामनाएं दी। साथ ही खिलाड़ियों का उत्साहवर्धन भी किया।

इस अवसर पर क्लब के अध्यक्ष अभिषेक भदौरिया ने दंतेवाड़ा कलेक्टर दीपक सोनी को सम्मान स्वरूप JSR ट्रॉफी 2021 के समापन पर सम्मान स्वरूप स्मृति चिन्ह भेंट कर क्लब के सभी सदस्यों से परिचय कराया. श्री सोनी ने क्लब को आगामी दिनों में जिले में खेल से जुड़े किसी तरह के भी अगामी आयोजन के लिए प्रशासन की भरपूर मदद और सहयोग की बात कही.क्लब के सदस्यों ने क्लब के लिए साउंड सिस्टम की मांग की जिसे कलेक्टर ने जल्द ही क्लब की मांग पूरी करने की बाद कही.

क्लब के सदस्यों ने उन्हें इस बात से भी अवगत कराया कि आगामी माह में राज्य स्तरीय क्रिकेट टूर्नामेंट का आयोजन कराने की योजना है। जिस पर कलेक्टर श्री सोनी ने सहयोग का पूरा भरोसा दिलाया है। इधर कलेक्टर से मुलाकात के बाद विजेता टीम व क्लब के अध्यक्ष ने एसपी डॉ अभिषेक पल्लव से भी मुलाकात की। जहाँ अभिषेक भदौरिया ने एसपी को मोमेंटो प्रदान किया। एसपी डॉ पल्लव ने भी आगामी टूर्नामेंट में पूरा सहयोग देने की बात कही है। अधिकारियों से मुलाकात के दौरान अभिषेक भदौरिया के साथ विजेता टीम के सभी खिलाडी मौजूद थे। इस दौरान दोनों ही अफसरों को क्लब की ओर से मोमेंटो प्रदान किया गया।

ये भी क्लब की मांग- डीवायएससी क्लब के सदस्यों ने कलेक्टर से सौजन्य मुलाकात के दौरान अपनी मांगे भी रखी। क्लब के अध्यक्ष अभिषेक ने मांग की है कि हाई स्कूल मैदान में नाइट टूर्नामेंट के लिए आउटडोर स्टेडीयम की तर्ज पर फ़्लड लाईट व दर्शकों के बैठने हेतु सीढियों पर शेड का निर्माण कराया जाये। जिस पर कलेक्टर श्री सोनी ने कहा कि इंडोर स्टेडीयम का कार्य पूर्ण होते ही हाई स्कूल मैदान में ये आवश्यक कार्य करवाया जाएगा।