दंतेवाड़ा@ सीपीआई सचिव भीमसेन मंडावी ने प्रेसनोट जारी कर सत्तारूढ़ कांग्रेस पार्टी की दंतेवाड़ा जिले में चल रही कार्यशैली पर सवाल खड़े कर दिये हैं। जारी प्रेसनोट में लिखा गया है, दंतेवाड़ा जिले में चारो तरफ बेरोजगारी बढ़ गयी हैं, बेरोजगार युवाओं को सुनहरे सपने में दिखाकर सत्ता में आने वाली कांग्रेस 10 लाख शिक्षित बेरोजगार को नौकरी साथ ही बेरोजगारों को 2500 रुपये बेरोजगारी भत्ता देने और जेल में बंद निर्दोष आदिवासियों की निशर्त रिहाई के वादे से मुकर गयी है।

कटेकल्यान ब्लाक में स्व.महेंद्र कर्मा स्मृति खेल कूद प्रतियोगिता के नाम पर 26 पंचायतों के सचिव और अधिकारियों पर जबरन दबाव बनाकर कांग्रेस धन की उगाही कर खेल आयोजन करवा रही है. शिक्षित बेरोजगारों को नौकरी और बेरोजगारी भत्ता देना छोड़कर उन्हें खेल करवाकर मन भटकाने का काम कांग्रेस कर रही है। जिसका सीपीआई सचिव भीमसेन मण्डावी ने कहा हम पुरजोर विरोध करते हैं।

आने वाले समय मे जिले के समस्त विभागों में खाली पड़े पदों को स्थानीय बेरोजगारों से भरे। आगे श्री मण्डावी ने यह भी आरोप लगाया है कि दंतेवाड़ा की विधायक और जिला पंचायत अध्यक्ष खेलो का आयोजन करवाकर स्थानीय युवा युवतियों को खुश करने में लगे हैं ताकि सरकार के वादे को लोग भूल सके। इन सभी मुद्दों पर आने वाले वक्त पर सीपीआई जिले के अंदर आंदोलन करेगी।कांग्रेस सरकार के खिलाफ एक बड़ी लड़ाई जनता को लेकर हम लड़ेंगे। उक्त बातें प्रेसनोट के माध्यम से कही गयी है।