दन्तेवाड़ा- बचेली शहर में मस्जिद से मिले लोगो के सम्बंध में बचेली तहसील से जारी प्रेसनोट से हवाला दिया गया है। कि मस्जिद में ठहरे लोगो ने पूर्व सूचना बचेली तहसीदार को दी थी, रुके हुए सभी लोग ब्रह्मबरदा उड़ीसा की एक जमात से सम्बंधित है। लॉक-डाउन की वजह से मस्जिद में सभी रुके हुए थे। साथ ही जारी प्रेसनोट पर बीते 31 मार्च को पुलिस बेरीफिकेशन करवाने के साथ स्वास्थ्य परीक्षण भी करवाया गया है

मगर बचेली से आमलोगों और वार्डवासियों के विरोध की वजह से इन्हें बचेली अपोलो अस्पताल में आईशोलेशन कर दिया गया है। साथ ही इन 12 लोगो के दिल्ली मरकज से ट्रेवल हिस्ट्री की कोई पुष्टी नही होती।

आपको जानकारी के लिए बता दे कि दिल्ली के निजामुद्दीन मरकज में जमा तब्लीगी जमात के 15 सौ लोग एक साथ मिलने के बाद से देश मे हड़कम्प मच गया क्योकि मरकज में मिले अधिकांश लोगों में कोरोना संक्रमण के लक्षण देखे गये। इतना ही नही देश के अलग-अलग राज्यो में मरकज से निकले लोगो के संक्रमित होने की लगातार खबरे आ रही है इसी लिहाज और सावधानी के मद्देनजर केंद्र सरकार व राज्य सरकार दिल्ली मरकज लिंक तलाशने में सरगर्मी से जुट गयी है। हालांकि दन्तेवाड़ा में मिले सभी से मरकज दिल्ली लिंक कनेक्शन नही है।