दंतेवाड़ा@ दंतेवाड़ा जिले में DYSC क्लब के तत्वाधान में हाई स्कूल खेल मैदान में जबरदस्त ईनामी टेनिस बाल क्रिकेट प्रतियोगिता JSR टूर्नामेंट ट्रॉफी2021 स्व.सरित वट्टी की स्मृति में कराया जा रहा है। जहाँ जिलेभर की चुनिदा क्रिकेट टीमे हिस्सा ले रही है। क्रिकेट खेल अपने चरम उफान पर है। दर्शर्को से भरे खचाखच ग्राउंड में मंगलवार को जियापारा बी टीम और मेजबान टीम DYSC क्रिकेट टीम के बीच मुकाबला हुआ।

जहाँ जियापारा B की टीम ने टॉस जीतकर पहले बल्लेबाजी करते हुये निर्धारित 10 ओवर में महज 33 रन बनाकर ताश के पत्तो की तरह बिखर गई। जबाब में छोटे रन स्कोर को चेस करने DYSC टीम के कप्तान अभिषेक भदौरिया की कप्तानी में उतरी टीम ने 2 विकेट खोकर आसानी से लक्ष्य को प्राप्त कर जीत दर्ज कर ली। मैच का मैन ऑफ द मैच नारायण साहू रहे। जिन्होंने महज 02 में 9 रन देकर 4 प्रमुख विकेट झटके।

जानकारी के लिए बता दे कि DYSC क्लब द्वारा आयोजित इस टूर्नामेंट के आगाज़ में दंतेवाड़ा कलेक्टर दीपक सोनी और दंतेवाड़ा एसपी अभिषेक पल्लव ने पहुँचकर पूरे DYSCक्लब कि इस तरह के आयोजन के लिए जमकर प्रशंसा की थी। साथ ही DYCC क्लब के अध्यक्ष के नेतृत्व में जल्द आने वाले समय मे अंतरराज्जीय टूर्नामेंट जिला प्रशासन के सहयोग से करवाने के लिए आश्वस्त किया था।